Friday, Apr 19 2024 | Time 00:42 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राम मंदिर भूमि पूजन से मैं अभिभूत हूं-मिश्र

राम मंदिर भूमि पूजन से मैं अभिभूत हूं-मिश्र

जयपुर, 05 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने कहा है कि अयोध्या में आज राममंदिर भूमि पूजन से वह अभिभूत हैं।

श्री मिश्र ने आज यहां कहा, ‘मैं आज अत्यन्त प्रसन्न हूं। हम मंदिर निर्माण के लिए प्रतिबद्व थे। आज हमारी प्रतिबद्वता पूर्ण हो रही है। मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बने, ऐसी हमने कल्पना की थी। आज हमारी कल्पना साकार रूप ले रही है। हम सदैव यह चाहते थे कि मंदिर के निर्माण से भारत की दुनिया में प्रतिष्ठा बढ़े। यह मंदिर सांस्कृतिक एकता, राष्ट्रीय एकता और वसुधैव कुटुम्बकम के प्रतीक के रूप में स्थापित होगा।

उन्होंने कहा कि न्यायालय के फैसले, आम सहमति और जनभावना के अनुरूप यह कार्य हो रहा है। वह राम मंदिर आन्दोलन से जुड़े संतों एवं सभी नागरिकों का अभिनन्दन करने के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देते हैं।

इससे पहले राज्यपाल कलराज मिश्र और राज्य की प्रथम महिला श्रीमती सत्यवती मिश्र ने बुधवार को सांय राजभवन में अपने परिजनों एवं राजभवन के कुछ अधिकारियों के साथ सुंदरकाण्ड का पाठ किया और देश एवं प्रदेश की समृद्धि की कामना की। इस दौरान उन्होंने राजभवन में 101 दीप प्रज्जवलित किये।

सुनील

वार्ता

More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image