Friday, Apr 19 2024 | Time 12:14 Hrs(IST)
image
खेल


अभी दो-तीन साल और खेल सकता हूं: फेडरर

अभी दो-तीन साल और खेल सकता हूं: फेडरर

बर्न ,31 दिसंबर (वार्ता) अपने करियर में अब तक 17 ग्रैंड स्लेम खिताब जीत चुके पूर्व नंबर एक टेनिस खिलाड़ी स्विटजरलैंड के रोजर फेडरर के लिये भले ही यह वर्ष अधिकतर चोटों से जूझते निकला हो लेकिन उन्होंने उम्मीद व्यक्त की है कि अभी भी उनके अंदर काफी खेल बचा है और वह अगले दो-तीन वर्षों तक खेलना जारी रख सकते हैं। 35 वर्षीय फेडरर इस वर्ष चोटों से जूझते रहे और इसी के चलते वह मौजूदा रैंकिंग में 16 वें नंबर पर खिसक गये हैं। फेडरर जुलाई के बाद से कोर्ट पर नहीं उतर पाये हैं लेकिन वह इस समय पूरी तरह फिट हैं और जल्द ही वापसी करते हुये एक से सात जनवरी तक होने वाले हॉपमैन कप में खेलते हुये नजर आ सकते हैं। दिग्गज फेडरर ने कहा,“ मैं निश्चित रूप से नहीं कह सकता कि वापसी पर मेरी फार्म कैसी रहेगी लेकिन फिलहाल मैं संन्यास के बारे में बिल्कुल नहीं सोच रहा हूं। मैं सकारात्मक हूं। मैं छह महीने बाद कोर्ट पर वापसी कर रहा हूं और मुझे पूरी उम्मीद है कि अभी मैं दो-तीन साल तक खेलना जारी रख सकता हूं।” फेडरर ने वर्ष 2012 में विंबलडन के रूप में अपना अंतिम ग्रैंड स्लेम खिताब जीता था और उसके बाद से उनका 18 वें ग्रैंड स्लेम जीतने का सपना पूरा नहीं हो पाया है। उन्होंने कहा,“ ग्रैंड स्लेम जीतना हमेशा आपको सुखद अहसास दिलाता है। रैंकिंग भी एक सुखद क्षण है लेकिन मुझे लगता है कि आपके लिये सबसे अहम स्वस्थ रहना है।” सौरभ वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image