Friday, Apr 26 2024 | Time 00:23 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पवन वर्मा को जहां जाना है, जाएं मुझे ऐतराज नहीं : नीतीश

 पवन वर्मा को जहां जाना है, जाएं मुझे ऐतराज नहीं : नीतीश

पटना 23 जनवरी (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने नागरिकता संशोधन विधेयक (सीएए) से लेकर दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए जदयू का भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से गठबंधन तक का विरोध कर रहे पार्टी महासचिव पवन कुमार वर्मा को आज दो टूक जवाब दिया कि जहां जाना है, जाएं उन्हें ऐतराज नहीं है।

श्री कुमार ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर यहां गांधी मैदान में उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजलि देने के बाद पत्रकारों के श्री वर्मा के दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए जदयू-भाजपा गठबंधन को लेकर दिए गए बयान के बारे में पूछे जाने पर कहा, “यह पार्टी का नहीं बल्कि उनका बयान है। वह विद्वान व्यक्ति हैं, मैं उनकी इज्जत करता हूं, भले ही वह हमलोगों की इज्जत न करें। यह उनका अपना निर्णय है, जहां जाना हो वह जाएं, हमको इस पर कोई ऐतराज नहीं है।”

मुख्यमंत्री ने कहा कि जदयू को अच्छी तरह समझने की कोशिश कीजिए। कुछ लोगों के बयान से जदयू को नहीं देखा जाना चाहिए। जदयू जनता के साथ काम करती है। उन्होंने कहा कि हर मुद्दे पर उनका स्टैंड साफ होता है, किसी तरह का भ्रम नहीं होता है।

सूरज

जारी (वार्ता)

image