Friday, Apr 26 2024 | Time 04:43 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मैं मोदी का बड़ा आलोचक रहा हूं: थरूर

मैं मोदी का बड़ा आलोचक रहा हूं: थरूर

तिरुवनंतपुरम 27 अगस्त (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा कर विवादों में घिरे कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने मंगलवार को कहा कि वह मोदी सरकार के बड़े आलोचक रहे हैं।

श्री थरूर ने ट्वीट कर कहा, “मैं मोदी सरकार का बड़ा आलोचक रहा हूं। मैंने समावेशी मूल्यों और संवैधानिक सिद्धांतों की निष्ठापूर्ण तरीके से रक्षा कर तीन बार चुनाव जीते। मैं अपनी पार्टी के सहयोगियों से अपील करता हूं कि मेरे रुख का सम्मान करें, भले वह मुझसे सहमत नहीं हों।”

तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस सांसद ने केरल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन के इस बयान के बाद ये ट्वीट किये हैं कि पार्टी श्री थरूर को नोटिस जारी करेगी। श्री रामचंद्रन ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि श्री थरूर ने किन परिस्थितियों में श्री मोदी की प्रशंसा की लेकिन पार्टी के नेता और कार्यकर्ता उनके बयान के खिलाफ हैं।

गौरतलब है कि श्री थरूर ने शुक्रवार को कहा था कि श्री मोदी को ‘शैतान’ की तरह पेश करना गलत है और सही चीजों के लिए उनकी सराहना भी की जानी चाहिए।

कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने भी कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खलनायक की तरह पेश करना गलत है और विपक्ष की ओर से ऐसा किया जाना एक तरह से उनकी मदद करना है। श्री सिंघवी ने कांग्रेसी नेता एवं राज्यसभा सदस्य जयराम रमेश के बयान का हवाला देते हुए यह बात कही।

इससे पहले श्री रमेश ने अपने ट्वीट में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन का मॉडल ‘पूरी तरह नकारात्मक गाथा’ नहीं है और उनके काम के महत्व को स्वीकार नहीं करके और हर समय उन्हें खलनायक की तरह पेश करके कुछ हासिल नहीं होने वाला है।

 

More News
एनसीबीसी ने मुसलमानों के लिए पूर्ण आरक्षण पर मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की

एनसीबीसी ने मुसलमानों के लिए पूर्ण आरक्षण पर मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की

25 Apr 2024 | 10:32 PM

बेंगलुरु, 25 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग (एनसीबीसी) ने गुरुवार को मुस्लिम समुदाय को "पूर्ण आरक्षण" देने के राज्य सरकार के फैसले पर कर्नाटक के मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की।

see more..
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image