Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:08 Hrs(IST)
image
खेल


उम्मीद करता हूं कि आर्चर जैसी घटना दोबारा ना हो: नेहरा

उम्मीद करता हूं कि आर्चर जैसी घटना दोबारा ना हो: नेहरा

नयी दिल्ली, 02 अगस्त (वार्ता) भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का कहना है कि वह उम्मीद करते हैं कि जोफ्रा आर्चर की तरह जैविक सुरक्षा प्रोटोकॉल तोड़ने जैसी घटना अब दोबारा ना हो।

कोरोना वायरस के बाद इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच हाल ही में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज दर्शकों के बिना जैविक सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत आयोजित हुई थी। पहले टेस्ट के बाद इंग्लैंड के तेज गेंदबाज आर्चर ने प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया था जिसके बाद उन्हें दूसरे टेस्ट से बाहर कर दिया गया था और उन्हें पांच दिनों तक होटल में अलग-थलग रहना पड़ा था।

नेहरा ने स्टार स्पोटर्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में कहा, “हमने हाल ही में देखा कि आर्चर ने प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया था। मुझे उम्मीद है कि ऐसी घटना अब दोबारा ना हो। यह एक द्विपक्षीय सीरीज थी जहां टीमें मैदान में ही रुकी थी। चाहे साउथम्प्टन हो या ओल्ड ट्रेफोर्ड यहां होटल मैदान के ही अंदर थे।”

उन्होंने कहा, “लेकिन आईपीएल में ऐसा नहीं है, इसलिए सभी खिलाड़ियों को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और आईपीएल का समर्थन करना चाहिए जिससे टूर्नामेंट का आयोजन सही ढंग से कराया जा सके। यह आसान नहीं होगा क्योंकि इसमें आठ टीमें शामिल हैं।”

नेहरा ने कहा, “हां, एक चीज अच्छी है कि खिलाड़ियों को आने-जाने के लिए विमान में जाने की जरुरत नहीं होगी और इसके लिए सड़क मार्ग से जाना होगा। खिलाड़ियों को प्रशासन की मदद करनी चाहिए। मुझे विश्वास है कि यह एक बेहतरीन टूर्नामेंट होगा लेकिन खिलाड़ियों को सावधान रहना होगा।”

शोभित

वार्ता

More News
पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

25 Apr 2024 | 3:44 PM

कराची, 25 अप्रैल (वार्ता) पाकिस्तान महिला टीम की पूर्व कप्तान बिस्माह मारूफ ने तत्काल प्रभाव से क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की।

see more..
चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

25 Apr 2024 | 3:39 PM

कराची 25 अप्रैल (वार्ता) चोटिल विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्‍मद रिजवान और इरफान खान नियाजी न्‍यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टी-20 श्रृंखला के शेष मैचों से बाहर हो गए हैं।

see more..
image