Thursday, Jul 18 2024 | Time 17:30 Hrs(IST)
image
खेल


मैं हर समय मैदान में रहना चाहता हूं: ऋषभ पंत

मैं हर समय मैदान में रहना चाहता हूं:  ऋषभ पंत

नयी दिल्ली 15 मई (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि लंबे समय के बाद मैदान में आने पर मुझे हर किसी का समर्थन मिला और हर चीज पसंद आई। उन्होंने कहा कि मैं हर समय मैदान में रहना चाहता हूं।

लखनऊ सुपर जायंट्स खिलाफ मिली जीत के बाद पंत ने कहा, “ हर कोई जानता था कि मैं डेढ़ साल बाद खेल रहा हूं। मैदान के बाहर मुझे वापसी करने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा। मैदान पर आने के बाद मुझे हर चीज पसंद आई। मैं अब इससे बिल्कुल भी दूर नहीं रहना चाहता। मैं हर समय मैदान पर रहना चाहता हूं।”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए मैदान पर वापस आना शानदार अनुभव था। मुझे पूरे भारत में जिस तरह का समर्थन मिला वह अदभुत था। मैं यह देख कर काफी खुश था। मैं जहां भी खेलने गया, मुझे हर व्यक्ति से समर्थन मिला।

उन्होंने इस सत्र में टीम में कई तरह की समस्याओं पर कहा, “हमने सत्र की शुरुआत बहुत उम्मीद के साथ की थी। हालांकि कुछ खिलाड़ियों के चोट, कई उतार-चढ़ाव और कुछ खिलाड़ियों का बिमार हो जाना हमें महंगा पड़ा। हालांकि एक फ्रेंचाइजी के रूप में आप हर समय शिक़ायत नहीं कर सकते। आपके हाथ में जो कुछ भी है, उसका आपको सबसे अच्छा उपयोग करना होगा।”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि हम प्लेऑफ बहुत करीब थे। जैसा कि आप देख सकते हैं कि आखिरी मैच तक देख हम प्लेऑफ के लिए करीबी मुकाबले में हैं। आप जानते हैं कि कुछ चीजें हैं, जिन्हें आप नियंत्रित कर सकते हैं, और कुछ चीजें ऐसी हैं जिन्हें आप नियंत्रित नहीं कर सकते हैं। पिछला मैच में नहीं खेल सका। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि अगर मैं खेला होता तो हम निश्चित रूप से जीत जाते लेकिन मुझे लगता है कि हमारे पास क्वालिफाई करने का बेहतर अवसर होता।”

उन्होंने कहा कि मैंने मैदान पर लगातार अपना शत प्रतिशत देने का प्रयास किया। वह इस सत्र में 155.40 की स्ट्राइक रेट से 13 मैचों में 446 रन बनाते हुए वह दिल्ली कैपिटल्स के शीर्ष स्कोरर रहे।

राम

वार्ता

More News
केरल में शुरु होगी दूसरी हॉकी इंडिया सब जूनियर पुरुष एवं महिला साउथ जोन चैंपियनशिप

केरल में शुरु होगी दूसरी हॉकी इंडिया सब जूनियर पुरुष एवं महिला साउथ जोन चैंपियनशिप

18 Jul 2024 | 4:40 PM

नई दिल्ली, 18 जुलाई (वार्ता) केरल के कोल्लम में 19 जुलाई से 26 जुलाई तक खेली जाने वाली दूसरी हॉकी इंडिया सब जूनियर पुरुष एवं महिला साउथ जोन चैंपियनशिप में प्रत्येक श्रेणी में चैंपियनशिप खिताब के लिए छह टीमें प्रतिस्पर्धा करेंगी।

see more..
शिखर धवन बने मोटोजीपी के ब्रांड एंबेसडर

शिखर धवन बने मोटोजीपी के ब्रांड एंबेसडर

18 Jul 2024 | 4:40 PM

मुंबई, 18 जुलाई (वार्ता) यूरोस्पोर्ट इंडिया ने भारत में मोटोजीपी के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में भारतीय क्रिकेट आइकन शिखर धवन की नियुक्ति की आज घोषणा की।

see more..
पाकिस्तान के खिलाफ जीत से आगाज करना चाहेगा भारत

पाकिस्तान के खिलाफ जीत से आगाज करना चाहेगा भारत

18 Jul 2024 | 4:40 PM

दांबुला, 18 जुलाई (वार्ता) कप्तान हरमनप्रीत कौर की अगुवाई में भारतीय महिला टीम शुक्रवार को अपने चिरप्रतिद्वंदी पाकिस्तान को हरा कर अपने महिला एशिया कप 2024 अभियान का आगाज करेगी।

see more..
image