Friday, Apr 26 2024 | Time 02:33 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


एक्शन से भरपूर फिल्म करने की तमन्ना: सिद्धार्थ

एक्शन से भरपूर फिल्म करने की तमन्ना: सिद्धार्थ

लखनऊ 11 जुलाई (वार्ता) लोकप्रिय धारावाहिक ‘चक्रवर्ती सम्राट अशोक’ के जरिये कम समय में छोटे पर्दे में अलग पहचान बनाने वाले सिद्धार्थ निगम की एक्शन से भरपूर सीरियल और फिल्मों में काम करने की तमन्ना है।

सोनी सब पर प्रसारित ‘अलादीन नाम तो सुना होगा’ के प्रमोशन के सिलसिले में नवाब नगरी आये सिद्धार्थ ने कहा “ बालीवुड में अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ मेरा पसंदीदा कलाकार है वहीं हालीवुड में जैकी चेन का कोई जोड़ नहीं है। एक्शन सीन करने में इनका कोई जवाब नहीं है। टाइगर मेरे अच्छे दोस्त है। अक्सर मुझे उनसे बात करने का मौका मिलता है। मेरा सपना है कि इन्ही की तरह बड़े पर्दे पर एक्शन सीन करूं। कभी न कभी मेरी यह ख्वाइश जरूर पूरी होगी। वैसे एक्शन से भरपूर ‘धूम 3’ कर हिस्सा बन की कुछ हद तक मुझे यह खुशी मिल चुकी है।”

राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में आठ गोल्ड मेडल अपने नाम कर चुके 18 साल के सिद्धार्थ ने कहा “ सच है जिमनास्टिक ने मेरे टीवी करियर को आसान करने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की लेकिन अगर एक्टिंग और जिमनास्टिक में एक का चयन करना पडे तो मै एक्टिंग को ही तरजीह देना पसंद करूंगा। रूस, चीन और यूरोपियन देशों में एथलेटिक्स को बढावा देने में वहां की सरकारें सुविधायें तो उपलब्ध कराती है बल्कि प्रोत्साहित भी करती है जबकि भारत में इन दोनो चीजों का जबरदस्त अभाव है। देश में एथलीटों की कोई कमी नहीं है। जरूरत उन प्रतिभाओं को तलाशने और तराशने की है मगर विडंबना है कि सरकारों ने इस दिशा में कोई प्रयास नहीं किया। ”

इलाहाबाद के मूल निवासी कलाकार ने कहा कि डांस से उन्हे कभी लगाव नहीं रहा लेकिन 2016 में रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में अवसर मिला तो न सिर्फ डांस के लिये कड़ी मेहनत की बल्कि चौथा स्थान हासिल किया।

टीवी कलाकार ने कहा कि रोमांच से भरपूर अलादीन में उन्हे काम करने में भरपूर लुफ्त आ रहा है। इसका कारण सरल शब्दों में लिखे संवाद के अलावा एक्शन भी है। उन्हे भरोसा है कि हर उम्र के लोग इस धारावाहिक का लुफ्त उठा पायेंगे। वेब सीरीज के बढते आकर्षण को जायज बताते हुये उन्होने कहा कि अगर मौका मिला तो इसमें काम करना पसंद करेंगे।

प्रदीप

वार्ता

More News
परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

25 Apr 2024 | 10:55 PM

बहराइच, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट पर लगातार तीन बार से सांसद बृजभूषण सिंह ने गुरुवार को समर्थकों को आश्वस्त करते हुये कहा कि वे परेशान न हों, टिकट तो आ ही जायेगा।

see more..
सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

25 Apr 2024 | 8:57 PM

लखनऊ, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने गुरुवार को कहा कि सोशल मीडिया की बदौलत कांग्रेस आज उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश के घर घर में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी है।

see more..
कांग्रेस के न्याय पत्र से घबरा गए हैं मोदी: पवन खेड़ा

कांग्रेस के न्याय पत्र से घबरा गए हैं मोदी: पवन खेड़ा

25 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के मीडिया विभाग के चेयरमैन पवन खेड़ा ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कांग्रेस के न्याय पत्र से इतना घबरा गए हैं कि वह अपनी गारंटियों को भूलकर दिन रात झूठा प्रोपेगेंडा फैला रहे हैं।

see more..
कांग्रेस राज में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया: ब्रजेश

कांग्रेस राज में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया: ब्रजेश

25 Apr 2024 | 8:48 PM

उन्नाव 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस सरकार में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण के संकल्प के साथ सरकार की योजनाओं को गरीब, किसान, युवा तथा महिलाओं को समर्पित किया।

see more..
image