Thursday, Oct 17 2019 | Time 08:35 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • फिलीपींस में भूकंप से मरने वालों की संख्या 5 हुई
  • इराक ने आईएस के कई आतंकवादी हिरासत में लिए
  • अमेरिकी सांसद तुर्की के खिलाफ प्रतिबंध लगाने पर प्रस्ताव पेश करेंगे
  • सऊदी अरब में सड़क हादसे में 35 की मौत
  • ईयू द्वारा अमेरिकी कंपनियों पर डिजिटल टैक्स से ट्रंप नाखुश
  • फिलीपींस में भूकंप से एक की मौत,कई घायल
  • भाजपा ने देश को कांग्रेस के चंगुल से बचाया : स्मृति ईरानी
  • सीरिया में सैन्य गठबंधन ने अपने सैन्य शिविर को नष्ट किया
राज्य » उत्तर प्रदेश


एक्शन से भरपूर फिल्म करने की तमन्ना: सिद्धार्थ

एक्शन से भरपूर फिल्म करने की तमन्ना: सिद्धार्थ

लखनऊ 11 जुलाई (वार्ता) लोकप्रिय धारावाहिक ‘चक्रवर्ती सम्राट अशोक’ के जरिये कम समय में छोटे पर्दे में अलग पहचान बनाने वाले सिद्धार्थ निगम की एक्शन से भरपूर सीरियल और फिल्मों में काम करने की तमन्ना है।

सोनी सब पर प्रसारित ‘अलादीन नाम तो सुना होगा’ के प्रमोशन के सिलसिले में नवाब नगरी आये सिद्धार्थ ने कहा “ बालीवुड में अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ मेरा पसंदीदा कलाकार है वहीं हालीवुड में जैकी चेन का कोई जोड़ नहीं है। एक्शन सीन करने में इनका कोई जवाब नहीं है। टाइगर मेरे अच्छे दोस्त है। अक्सर मुझे उनसे बात करने का मौका मिलता है। मेरा सपना है कि इन्ही की तरह बड़े पर्दे पर एक्शन सीन करूं। कभी न कभी मेरी यह ख्वाइश जरूर पूरी होगी। वैसे एक्शन से भरपूर ‘धूम 3’ कर हिस्सा बन की कुछ हद तक मुझे यह खुशी मिल चुकी है।”

राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में आठ गोल्ड मेडल अपने नाम कर चुके 18 साल के सिद्धार्थ ने कहा “ सच है जिमनास्टिक ने मेरे टीवी करियर को आसान करने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की लेकिन अगर एक्टिंग और जिमनास्टिक में एक का चयन करना पडे तो मै एक्टिंग को ही तरजीह देना पसंद करूंगा। रूस, चीन और यूरोपियन देशों में एथलेटिक्स को बढावा देने में वहां की सरकारें सुविधायें तो उपलब्ध कराती है बल्कि प्रोत्साहित भी करती है जबकि भारत में इन दोनो चीजों का जबरदस्त अभाव है। देश में एथलीटों की कोई कमी नहीं है। जरूरत उन प्रतिभाओं को तलाशने और तराशने की है मगर विडंबना है कि सरकारों ने इस दिशा में कोई प्रयास नहीं किया। ”

इलाहाबाद के मूल निवासी कलाकार ने कहा कि डांस से उन्हे कभी लगाव नहीं रहा लेकिन 2016 में रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में अवसर मिला तो न सिर्फ डांस के लिये कड़ी मेहनत की बल्कि चौथा स्थान हासिल किया।

टीवी कलाकार ने कहा कि रोमांच से भरपूर अलादीन में उन्हे काम करने में भरपूर लुफ्त आ रहा है। इसका कारण सरल शब्दों में लिखे संवाद के अलावा एक्शन भी है। उन्हे भरोसा है कि हर उम्र के लोग इस धारावाहिक का लुफ्त उठा पायेंगे। वेब सीरीज के बढते आकर्षण को जायज बताते हुये उन्होने कहा कि अगर मौका मिला तो इसमें काम करना पसंद करेंगे।

प्रदीप

वार्ता

image