Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:31 Hrs(IST)
image
खेल


मेरी गलती स्टोक्स से कम थी फिर भी हुआ निलंबित: वार्नर

मेरी गलती स्टोक्स से कम थी फिर भी हुआ निलंबित: वार्नर

सिडनी, 17 अक्टूबर (वार्ता) आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के उपकप्तान डेविड वार्नर ने इंग्लिश ऑलराउंडर बेन स्टोक्स से मारपीट विवाद की तुलना अपने 2013 विवाद से करते हुये कहा है कि उन्हें तो छोटी सी गलती के बावजूद निलंबित कर दिया गया था। वार्नर ने वर्ष 2013 में इंग्लिश खिलाड़ी जो रूट को घूंसा मार दिया था जिसके लिये उन्हें क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने निलंबित कर दिया था। आस्ट्रेलियाई उपकप्तान ने हालांकि माना कि उनकी गलती स्टोक्स से काफी कम थी। स्टोक्स ने ब्रिस्टल में एक बार के बाहर शराब पीकर एक व्यक्ति पर मुक्कों की बरसात कर दी थी जिसका वीडियो सामने आने के बाद उन्हें आगामी एशेज सीरीज़ से बाहर कर दिया गया है। वार्नर ने कहा“ स्टोक्स ने वीडियो में जिस तरह की आक्रामकता दिखाई है उन्होंने उससे काफी कम मारपीट की थी लेकिन फिर भी मुझे निलंबित किया गया।” वार्नर को इस घटना के बाद लंदन में सार्वजनिक रूप से माफी भी मांगनी पड़ी थी और इसके बाद कोच मिकी आर्थर को भी हटा दिया गया था। उनकी जगह फिर डैरेन लेहमैन को कोच नियुक्त किया गया था। आस्ट्रेलियाई ओपनर ने कहा“ यदि मेरी मारपीट का वीडियो सामने आता तो पता चलता कि मेरा गुस्सा तो स्टोक्स के सामने कुछ नहीं था। यह पुलिस पर है कि वह स्टोक्स को कैसे सजा देते हैं लेकिन हर कोई जानना चाहता है कि इस मामले में क्या होता है। लेकिन अच्छा होता कि मेरे और रूट के विवाद का वीडियो भी सामने आता।” आगाी एशेज सीरीज को लेकर उपकप्तान ने कहा“ मैं सीरीज़ में हर संभव कोशिश करूंगा। चाहे वह जुबानी जंग हो या मैदान पर आक्रामक बल्लेबाजी। जब बात एशेज की हो तो हम कुछ बड़ा करना चाहते हैं।” प्रीति राज वार्ता

More News
युवा हॉकी प्रतिभाओं को अपना कौशल दिखाने मंच है राष्ट्रीय महिला हॉकी लीग

युवा हॉकी प्रतिभाओं को अपना कौशल दिखाने मंच है राष्ट्रीय महिला हॉकी लीग

25 Apr 2024 | 8:22 PM

नयी दिल्ली 25 अप्रैल (वार्ता) हॉकी इंडिया के महासचिव भोला नाथ सिंह ने गुरुवार को कहा कि राष्ट्रीय महिला हॉकी लीग युवा हॉकी प्रतिभाओं को अपना कौशल दिखाने और उच्चतम घरेलू स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने के लिए एक मंच प्रदान करती है।

see more..
बेंगलुरू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला

बेंगलुरू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला

25 Apr 2024 | 7:22 PM

हैदराबाद 25 अप्रैल (वार्ता) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 41वें मैंच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

see more..
image