Friday, Apr 19 2024 | Time 11:21 Hrs(IST)
image
खेल


देश के लिये उपलब्ध रहूंगा: पेस

देश के लिये उपलब्ध रहूंगा: पेस

पुणे, 05 फरवरी (वार्ता) सात अोलंपिक खेल चुके और 43 की उम्र के बावजूद डेविस कप में जुटे दिग्गज टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस का कहना है कि यदि उन्हें चुना जाता है तो वह देश के लिये हमेशा उपलब्ध रहेंगे। पेस अौर उनके जोड़ीदार विष्णु वर्धन को न्यूजीलैंड के खिलाफ यहां एशिया ओसनिया जोन ग्रुप एक के मुकाबले में शनिवार को युगल मैच में हार का सामना करना पड़ा था और पेस डेविस कप में 43 युगल जीतकर विश्व रिकार्ड बनाने से चूक गये थे। वर्ष 1990 में अपने डेविस कप करियर की शुरूअात करने वाले और 2017 में अपना 55वां डेविस कप मुकाबला खेल चुके पेस ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में स्पष्ट किया कि वह भविष्य में भी देश की सेवा के लिये उपलब्ध रहेंगे। उन्होंने कहा“ यदि मुझे चुना जाता है तो मैं जरूर देश के लिये खेलूंगा। विश्व रिकार्ड तो देश के नाम ही होता है।” पेस को गत वर्ष स्पेन के खिलाफ विश्व ग्रुप प्लेआफ मुकाबले में और अब न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले दौर के मुकाबले में युगल मैच में हार का सामना करना पड़ा जिससे उनका 43वीं युगल जीत का इंतजार लंबा होता जा रहा है। इस मुकाबले से पहले यह माना जा रहा था कि यह पेस का आखिरी डेविस कप मुकाबला होगा लेकिन यह दिग्गज खिलाड़ी अभी थमने को तैयार नहीं है।

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image