Tuesday, Apr 16 2024 | Time 11:10 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


सोलो हीरो वाली फिल्म में काम करना चाहते हैं दिलजीत दोसांझ

सोलो हीरो वाली फिल्म में काम करना चाहते हैं  दिलजीत दोसांझ

मुंबई 20 फरवरी (वार्ता) पंजाबी फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता और गायक दिलजीत दोसांझ बॉलीवुड में सोलो हीरो वाली फिल्म में काम करना चाहते हैं। दिलजीत ने पिछले वर्ष प्रदर्शित हिट फिल्म उडता पंजाब से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। दिलजीत जल्द ही फिल्म फिल्लौरी में अनुष्का शर्मा के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। इससे पहले दिलजीत ने उड़ता पंजाब में करीना कपूर के लव इंट्रे्स्ट की भूमिका निभाई थी। बताया जाता है कि दिलजीत की नजरें केवल सोलो रोल्स पर ही बनी हुई है। वो चाहते हैं कि फिल्मों में अच्छे रोल करें। वो कोई भी ऐसा रोल नहीं करना चाहते हैं जहां पर एक से ज्यादा लोग क्रेडिट लेने के लिए मौजूद हो। अनुष्का की फिल्म फिल्लौरी में दिलजीत ने ही उनके प्रेमी की भूमिका निभाई है। इसकी प्रोड्यूसर अनुष्का ही हैं। यह दूसरी फिल्म है जिसे अनुष्का ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म की कहानी पेड़ पर रहने वाली भूतनी के ईर्द-गिर्द घूमती है। यह किरदार अनुष्का ने निभाया है । प्रेम. टंडन वार्ता

More News
पहली बार बांग्लादेश में परफॉर्म करेंगे किंग

पहली बार बांग्लादेश में परफॉर्म करेंगे किंग

15 Apr 2024 | 11:55 PM

मुंबई, 15 अप्रैल (वार्ता) पॉपुलर म्यूजिशियन किंग 18 अप्रैल को बांग्लादेश में पहली बार कला और संगीत महोत्सव में प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं।

see more..
कंगना रनौत ने दलाई लामा से की मुलाकात

कंगना रनौत ने दलाई लामा से की मुलाकात

15 Apr 2024 | 8:09 PM

धर्मशाला, 15 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोमवार को धर्मशाला में तिब्बती अध्यात्मिक गुरु दलाई लामा से मुलाकात की।

see more..
'श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने' का गाना ‘तू मिल गया’ रिलीज़

'श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने' का गाना ‘तू मिल गया’ रिलीज़

15 Apr 2024 | 2:23 PM

मुंबई, 15 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव की आने वाली फिल्म ‘श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ का गाना ‘तू मिल गया’ रिलीज हो गया है।

see more..
अक्षरा सिंह की फिल्म अक्षरा का गाना  'हंसी के खजाना' रिलीज

अक्षरा सिंह की फिल्म अक्षरा का गाना 'हंसी के खजाना' रिलीज

15 Apr 2024 | 1:32 PM

मुंबई, 15 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री अक्षरा सिंह की फिल्म अक्षरा का गाना 'हंसी के खजाना' रिलीज हो गया है।

see more..
image