Tuesday, Apr 23 2024 | Time 21:44 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अगर वंचित सत्ता चाहते हैं तो हमसे जुड़ें: अठावले

अगर वंचित सत्ता चाहते हैं तो हमसे जुड़ें: अठावले

औरंगाबाद, 11 फरवरी (वार्ता) रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (अठावले) के अध्यक्ष रामदास अठावले ने सत्ता से वंचित लोगों से देश के विकास के लिए आगामी चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जीत सुनिश्चित कराने का आह्वान किया है।

केन्द्रीय सामाजिक कल्याण राज्य मंत्री श्री अठावले ने कहा, “ मैं राहुल गांधी का विकेट लूंगा और श्री नरेन्द्र मोदी देश के फिर प्रधानमंत्री बनेंगे। ”

श्री अठावले ने रविवार देर रात जबींदा लॉन में यहां पार्टी की सभा को संबोधित करते हुए कहा कि एक सच्चा अंबेडकरवादी होने के नाते वह चाहते हैं कि दलित समुदाय उनके साथ आगे आयें।

श्री मोदी की अगुवाई ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार ने दलितों के विकास के लिए कई निर्णय लिये हैं। उन्होंने मुस्लिम समुदाय के लोगों को भी उनकी पार्टी में शामिल होने की सलाह दी। उन्होंने कहा, क्योंकि एआईएमआईएम कभी भी सत्ता में नहीं आयेगी।”

श्री अठावले ने श्री मोदी के नेतृत्व की प्रशंसा करते हुए कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने उच्चतम न्यायालय के आदेशानुसार मुस्लिम महिलाओं के पक्ष में ‘ट्रिपल तलाक विधेयक’ पारित किया।

उन्होंने आशा व्यक्त की कि भाजपा आने वाले चुनाव में उनकी पार्टी के लिए एक या दो लोकसभा सीटें देंगी और वह दक्षिण-मध्य मुंबई लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से निर्वाचित होंगे। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार को दलित समुदाय के उत्थान के लिए अन्य कदम उठाने चाहिये। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रावासाहेब दानवे और विधायक अतुल सावे भी बैठक में माैजूद थे।

श्री दानवे ने मोदी सरकार के खिलाफ जनता के बीच झूठी अफवाहें फैलाने के लिए विपक्षी दलों की आलोचना की। उन्होंने कहा कि श्री अठावले ने हमेशा लोगों को न्याय दिलाने का भरसक प्रयास किया है।

इस अवसर पर उपस्थित लोगों में प्रमुख सीमा अठावले, विजय अठावले, महात्मा फूले महामंडल के अध्यक्ष राजाभाऊ सरवादे और युवा अध्यक्ष पप्पू कागडे उपस्थित थे।

उप्रेती.श्रवण

वार्ता

image