Friday, Apr 19 2024 | Time 14:43 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


अफवाहों पर ध्यान नहीं दें, शांति बनाए रखें : सत्यपाल मलिक

अफवाहों पर ध्यान नहीं दें, शांति बनाए रखें : सत्यपाल मलिक

श्रीनगर, 03 अगस्त (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने अमरनाथ श्रद्धालुओं और पर्यटकों से सरकार की ओर से जारी परामर्श को लेकर किसी भी अफवाह पर ध्यान नहीं देकर शांति बनाए रखने की अपील की है।

राजभवन ने बयान जारी कर कहा कि श्री मलिक ने राज्य के मौजूदा हालात को लेकर विभिन्न राजनीतिक पार्टी के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की जिसमें राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री और पिपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती, पिपुल्स मुवमेंट के नेता शाह फैजल तथा पिपुल्स कांफेरेंस के चैयरमैन सज्जाद लोन सहित पूर्व मंत्री इमरान अंसारी भी शामिल थे।

इस प्रतिनिधिमंडल ने सरकार द्वारा परामर्श जारी कर अमरनाथ यात्री और पर्यटकों से जल्द से जल्द घाटी से निकलने के लिए कहने के बाद यहां के हालात पर चिंता जाहिर की है। राज्यपाल मलिक ने प्रतिनिधिमंडल को बताया है कि सुरक्षा एजेंसियों द्वारा अमरनाथ यात्रियों पर हमले की गुप्त सूचना मिली थी जिसके बाद सुरक्षा को देखते हुए यह परामर्श जारी किया है।

इससे पहले शुक्रवार को सेना ने प्रेस वार्ता कर बरामद किए गए हथियार और गोला बारुद दिखाए थे। श्री मलिक ने कहा कि सुरक्षा बल इस मामले को पूरी तरह से देख रहे हैं और कोई भी आतंकवादी अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाएगा। इसी कारण यात्रियों को परामर्श जारी किया गया था।

राज्यपाल मलिक ने राजनीतिक पार्टी के नेताओं से मामले की गंभीरता को समझते हुए सरकार के कदम का समर्थन करने और किसी भी अफवाह को फैलाने की बजाए राज्य में शांति कायम रखने के लिए कहा है।

 

More News
केंद्र लोगों की आकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व करने वालों के साथ खड़ा :बुखारी

केंद्र लोगों की आकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व करने वालों के साथ खड़ा :बुखारी

18 Apr 2024 | 10:52 PM

श्रीनगर, 18 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर में अपनी पार्टी के अध्यक्ष अल्ताफ बुखारी ने गुरुवार को कहा कि केन्द्र सरकार उन लोगों के साथ खड़ी है जो जम्मू-कश्मीर के लोगों की आकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व करते हैं।

see more..
सिन्हा ने की उद्योग एवं वाणिज्य विभाग की समीक्षा बैठक

सिन्हा ने की उद्योग एवं वाणिज्य विभाग की समीक्षा बैठक

18 Apr 2024 | 10:52 PM

जम्मू, 18 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने गुरुवार को उद्योग और वाणिज्य विभाग तथा भूविज्ञान एवं खनन विभाग की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की।

see more..
image