Saturday, Mar 2 2024 | Time 08:25 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आईआईएफएल की कॉर्पोरेट बिल्डर्स मीट संवाद आयोजित हुआ

आईआईएफएल की कॉर्पोरेट बिल्डर्स मीट संवाद आयोजित हुआ

जयपुर, 09 नवम्बर (वार्ता) किफायती आवास खंड को बढ़ावा देने, बिल्डरों के बीच इसके लिए जागरूकता पैदा करने और बिल्डर संपर्क बढ़ाने के लिए आईआईएफएल होम लोन की ओर से जयपुर में बिल्डर मीट का आयोजन किया गया ।

बुधवार को आयोजित इस कार्यक्रम में शहर के बिल्डरों ने भाग लिया। जिसमें मुख्य अतिथि नगर नियोजन के प्रधान सलाहकार और पूर्व मुख्य नगर नियोजक एचएस संचेती ने राज्य के किफायती आवास खंड के बारे में जानकारी दी और बताया कि कैसे सरकार ने किफायती आवास खंड को बढ़ावा देने के लिए नीतियां शुरू की।

कार्यक्रम की शुरुआत किफायती आवास क्षेत्र में आईआईएफएल की वृद्धि के संक्षिप्त विवरण के साथ हुई। इसके बाद आईआईएफएल के नए उत्पादों और नीतियों के बारे में विस्तार से बताया गया।

कंपनी होम लोन के लिए अधिक डिजिटल प्रक्रिया बनाने पर काम कर रही है। आईआईएफएल ने आधे घंटे में होम लोन मंजूर करने का दावा भी किया।

जोरा

वार्ता

More News
गहलोत विधानसभा हार की हताशा में भाजपा पर लगा रहे है आरोप: अर्जुनराम

गहलोत विधानसभा हार की हताशा में भाजपा पर लगा रहे है आरोप: अर्जुनराम

01 Mar 2024 | 10:26 PM

जयपुर, 01 मार्च (वार्ता) केंद्रीय कानून, न्याय तथा संस्कृति एवं संसदीय कार्य राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि वह गत विधानसभा चुनाव में हार की हताशा में राज्य के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आरोप लगा रहे है।

see more..
image