Thursday, Apr 25 2024 | Time 11:27 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


पागलपंती में काम करने के लिये तुरंत राजी हो गयी: इलियाना डीक्रूज

पागलपंती में काम करने के लिये तुरंत राजी हो गयी: इलियाना डीक्रूज

मुंबई 11 नवंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज का कहना है कि वह फिल्म ‘पागलपंती’ में काम करने के लिये तुरंत राजी हो गयी।

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म पागलपंती में जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला, पुलकित सम्राट, अरशद वारसी और अनिल कपूर की मुख्य भूमिकाएं है। इलियाना ने कहा कि वह मुबारकां की सफलता के बाद पागलपंती में काम करने के लिए तुरंत राजी हो गईं, जो कि अनीस बज्मी द्वारा बनाई गई थी।

इलियाना ने कहा कि उनका परिवार अंग्रेजी फ़िल्में देखना पसंद करता है और उन्होंने 'मुबारकां' देखी थी और फिल्म उन्हें पसंद आई थी। इसके बाद जब अनीस बज्मी ने उन्हें 'पागलगपंती' की पेशकश की तो वह इस मनोरंजक कॉमेडी का हिस्सा बनने से इंकार नहीं कर पाई।

इलियाना ने कहा कि अनीस बज्मी के साथ काम करना हमेशा एक अच्छा अनुभव रहा है। बतौर निर्देशक वह अपने कलाकारों को समझते हैं। यह पूछे जाने पर कि उन्हें अनिल कपूर और अरशद वारसी जैसे अभिनेताओं के साथ काम कर कैसा लगा। इस पर उन्होंने कहा, “दोनों अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं और कॉमेडी में जितने कलाकार होते है, उतना अच्छा रहता है।”

प्रेम, यामिनी

वार्ता

image