Friday, Mar 29 2024 | Time 19:56 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


वीरभद्र की हालत में सुधार, जयराम ने पूछा हाल

वीरभद्र की हालत में सुधार, जयराम ने पूछा हाल

शिमला, 08 अगस्त (वार्ता) नजला-जुकाम और सांस लेने में दिक्कत होने के चलते यहां आईजीएमसी अस्पताल में बुधवार को भर्ती किये गये हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की हालत में अब सुधार है और उन्हें कभी भी अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

श्री सिंह को गत बुधवार को तबीयत होने के बाद उनके पैतृक गांव रामपुर से लाकर यहां अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डाॅ जनक राज ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री की पैथ जांच के परिणाम सामान्य हैं तथा उनकी हालत में सुधार हुआ है जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी जाएगी। पुत्र एवं शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्य सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर बताया कि मां भीमाकाली के आशीर्वाद से उनके पिता अब स्वस्थ हैं।

इस बीच मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने गुरूवार दोपहर लगभग एक बजे आईजीएमसी पहुंच कर पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का हाल जाना तथा उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने डॉक्टरों से भी विचार विमर्श कर श्री वीरभद्र सिंह को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराने के निर्देश दिए।

उल्लेखनीय है कि 85 वर्षीय श्री वीरभद्र सिंह राज्य के छह बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं और वर्तमान में वह सोलन के अर्की विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं।

सं.रमेश1725वार्ता

image