Saturday, Aug 24 2019 | Time 01:58 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • राहुल, आजाद, येचुरी कश्मीर जाने वाले विपक्ष के प्रतिनिधमंडल में होंगे शामिल
  • तिरुपति मंदिर के पास के इलाकों में रेड अलर्ट घोषित
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अबू धाबी पहुंचे
  • रहाणे के 81 और जडेजा के 58 से भारत के 297
  • रहाणे के 81 और जडेजा के 58 से भारत के 297
  • नेशनल डोप टेस्टिंग लैब निलंबित, भारत करेगा अपील
दुनिया


आर्थिक मामलों पर इमरान खान सरकार नाकाम:पीएमएल

आर्थिक मामलों पर इमरान खान सरकार नाकाम:पीएमएल

लाहौर, 11 फरवरी(वार्ता) पाकिस्तान मुस्लिम लीग(नवाज) के नेता और पूर्व विदेश मंत्री ख्वाजा महमूद आसिफ ने प्रधानमंत्री इमरान खान पर आर्थिक मामलों से निपटने में नाकाम रहने का आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार की नीतियों से देश में आर्थिक संकट गहरा रहा है।

श्री आसिफ ने कल एक कार्यक्रम में कहा कि संसद में विपक्ष के नेता शाहबाज शरीफ को लोक लेखा समिति(पीएसी) अध्यक्ष पद से हटाने से स्थितियां और बदतर हो जाएगी। गौरतलब है कि श्री शरीफ के इस्तीफे की मांग को पीटीआई नेता और जलवायु परिवर्तन मंत्री जारताज गुल ने लाहौर में एक कार्यक्रम में की थी।

पंजाब प्रांत के पीटीआई नेता अब्दुल अलीम खान को हाल ही में भ्रष्टाचार के आरोप में राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था जिसके बाद उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इसी तरह के आरोपों का सामना कर रहे श्री शरीफ फिलहाल ब्यूरो की हिरासत में हैं और राष्ट्रीय असेंबली स्पीकर की तरफ से जारी आदेशों के बाद वह पीएसी की बैठकों में हिस्सा लेते हैं।

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के राजनीतिक सलाहकार नईमुल हक ने लाहौर में रविवार को कहा कि सरकार श्री शाहबाज को पीएसी प्रमुख पद पर उसी शर्त में बने रहने की अनुमति देगी जब वह अपने बर्ताव के बारे में एक लिखित आश्वासन दें।

श्री आसिफ ने यह भी कहा कि ऐसा प्रतीत होता है जैसे श्री खान पर कोई दबाव हो क्योंकि बाल्लोकी में एक कार्यक्रम में उन्होंने शनिवार को कहा था कि उनकी सरकार भ्रष्ट नेताओं के बारे में कोई नरमी नहीं बरतेगी।

More News
नये भारत में भ्रष्टाचार, लूट, आतंकवाद पर कस रही है लगाम: मोदी

नये भारत में भ्रष्टाचार, लूट, आतंकवाद पर कस रही है लगाम: मोदी

23 Aug 2019 | 5:02 PM

पेरिस, 23 अगस्त (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि नये भारत में भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद, परिवारवाद, जनता के पैसे की लूट और आतंकवाद पर लगाम कसी जा रही है तथा इसमें थकने या रुकने का कोई सवाल ही नहीं है।

see more..
image