Sunday, Sep 23 2018 | Time 04:33 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • नन से दुष्कर्म के आरोपी बिशप की जमानत याचिका खारिज
  • सैन्य परेड पर हमले में अमेरिकी सहयोगियों का हाथ : खोमैनी
  • अमेरिकी सेना का 18 आतंकवादियों को मारने का दावा
दुनिया Share

इमरान की पार्टी ने लिया शांति-विकास के लिए काम का संकल्प

इमरान की पार्टी ने लिया शांति-विकास के लिए काम का संकल्प

इस्लामाबाद 01 अगस्त (वार्ता) पाकिस्तान में क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ ने देश में शांति, समृद्धि और विकास के लिए काम करने का संकल्प लिया है।

पाटी के मुख्य प्रवक्ता नईम उल हक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी के बधाई संदेशों का हवाला देते हुए बुधवार को ट्वीट किया, पाकिस्तान की नयी सरकार गरीबी से लड़ाई में श्री खान के दृष्टिकोण काे प्रतिबिंबित करते हुए देश में शांति स्थापना के लिए काम करेगी।

श्री हक ने कहा, “पिछले तीन दिन में इमरान खान को श्री मोदी, श्री गनी और तुर्की के राष्ट्रपति तैयप अर्दोगन समेत कई नेताओं के बधाई संदेश मिले हैं। पीटीआई की सरकार बनने पर पूरा क्षेत्र गरीबी से लड़ाई में श्री खान के दृष्टिकोण काे प्रतिबिंबित करते हुए शांति, समृद्धि और विकास के नये युग की उम्मीद कर सकता है।”

पार्टी ने सरकार गठन की प्रक्रिया शुरु कर दी है।

गौरतलब है कि श्री मोदी ने सोमवार शाम श्री खान को फोन कर बधाई दी तथा पड़ोसियों के साथ शांति अौर विकास के दृष्टिकोण को भी दोहराया।

यामिनी, नीरज

वार्ता

More News
पाकिस्तान युद्ध के लिए तैयार है: गफूर

पाकिस्तान युद्ध के लिए तैयार है: गफूर

22 Sep 2018 | 11:18 PM

इस्लामाबाद 22 सितंबर(वार्ता) पाकिस्तानी सेना ने भारतीय सेना प्रमुख बिपिन रावत के पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत बताये जाने संबंधी बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि पाकिस्तान परमाणु शक्ति संपन्न है और यह युद्ध के लिए तैयार है।

 Sharesee more..

पाकिस्तान युद्ध के लिए तैयार है: गफूर

22 Sep 2018 | 11:17 PM

 Sharesee more..

जयाप्रदा नेपाल की सदभावना राजदूत

22 Sep 2018 | 8:32 PM

 Sharesee more..
image