Tuesday, Apr 23 2024 | Time 14:58 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रतिज्ञा यात्रा में इमरान, सपा में जाने की अटकलों को लगा विराम

प्रतिज्ञा यात्रा में इमरान, सपा में जाने की अटकलों को लगा विराम

सहारनपुर 23 अक्तूबर (वार्ता) सहारनपुर के प्रमुख मुस्लिम नेता एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव इमरान मसूद ने शनिवार को प्रियंका गांधी वाड्रा की प्रतिज्ञा यात्रा में भाग लेकर खुद के समाजवादी पार्टी (सपा) में जाने की अटकलों को फिलहाल विराम दे दिया।

श्री मसूद बेहट के शाकुम्बरी देवी गेट से शुरू हुई कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा में पार्टी के बड़े नेताओं के साथ शामिल हुये। इस यात्रा में आचार्य प्रमोद कृष्णम, पूर्व मंत्री एवं पूर्व सांसद जफर अली नकवी, पूर्व सांसद एवं पूर्व राजनयिक एवं पत्रकार मीम अफजल, कांग्रेस के सहारनपुर जिले के दोनों विधायक नरेश सैनी और मसूद अख्तर, प्रदेश महासचिव एवं सहारनपुर के कांग्रेस मंडल प्रभारी डा. संजीव शर्मा,प्रदेश सचिव गौरव भाटी,राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर आदि प्रमुख नेता शामिल रहे।

यात्रा को हरी झंडी दिखाने के दौरान इमरान मसूद ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा भारतीयता की बात की है। कांग्रेस ने किसी जाति विशेष और ना धर्म की पार्टी है। प्रियंका गांधी ने जब प्रतिज्ञा की बात कही तो उन्होंने नौजवान, रोजगार की ही बात की है। कांग्रेस प्रदेश के विकास की बात करती है। प्रियंका देश में रहने वाले सभी नागरिकों के हितों की बात करती हैं चाहे वह किसी जाति और किसी भी धर्म से ताल्लुक रखता हो।

कांग्रेस की यह प्रतिज्ञा यात्रा बेहट से चलकर सहारनपुर देहात, विधानसभा क्षेत्र से सहारनपुर नगर में प्रवेश करेगी और रविवार को चिलकाना रोड़ स्थित वीर अब्दुल हमीर चौक से यात्रा शुरू होकर रामपुर मनिहारान, नानौता के रास्ते देवबंद से होती हुई मुजफ्फरनगर की ओर रवाना होगी।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image