Friday, Mar 29 2024 | Time 17:56 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बंगाल में पूर्वाह्न 1130 बजे तक 37.41 फीसदी मतदाताओं ने डाले वोट

बंगाल में पूर्वाह्न 1130 बजे तक 37.41 फीसदी मतदाताओं ने डाले वोट

कोलकाता, 01 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल विधानसभा के दूसरे चरण के गुरुवार को हो रहे चुनाव के दौरान पूर्वाह्न 1130 बजे तक 37.41 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर लिया।

मतदान केन्द्रों के बाहर लंबी कतारें देखी गयीं। यहाँ मतदान सुबह साढ़े छह बजे शुरू हुआ।

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो एवं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कल रात हुई हिंसक घटनाओं को देखते हुए गुरुवार का अपना कार्यक्रम बदल दिया है और उन्होंने रात में नंदीग्राम में ही रुकने का फैसला लिया है। वह कल सुबह उत्तर परगना जिले का दौरा करेंगी।

पार्टी सूत्रों के अनुसार सुश्री बनर्जी हाई-प्रोफाइल नंदीग्राम निर्वाचन क्षेत्र के हालात पर नजर रख रही हैं। यहां सुबह सात बजे मतदान शुरू हुआ। स्थानीय तृणमूल कांग्रेस नेताओं ने शिकायत की है कि उनकी पार्टी के मतदान एजेंटों को कई मतदान केन्द्रों में प्रवेश करने नहीं दिया गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि एक भाजपा कार्यकर्ता पूर्वी मेदिनीपुर जिले के नंदीग्राम में अपने घर में लटका हुआ पाया गया। नंदीग्राम के भेकुटिया क्षेत्र में उदय दुबे का शव उसके घर में लटका हुआ पाया गया। चुनाव आयोग ने इस मामले में जिला प्रशासन से रिपोर्ट मांगी है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि तृणमूल काँग्रेस कार्यकर्ता की पश्चिम मेदिनीपुर जिले में गुरुवार तड़के धारदार हथियार से प्रहार करके हत्या कर दी गयी।

श्रवण, संतोष

वार्ता

More News
तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

29 Mar 2024 | 4:42 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद, सिकंदराबाद और अन्य क्षेत्रों में ईसाइयों ने विशेष प्रार्थनाओं और उपवास के माध्यम से, यीशु मसीह को सूली पर चढ़ने के प्रतीक के रूप में गुड फ्राइडे मनाया।

see more..
image