Monday, Nov 29 2021 | Time 03:06 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस की सरकार में विकास नहीं, कमीशन और भ्रष्ट्राचार चल रहा था: शिवराज

कांग्रेस की सरकार में विकास नहीं, कमीशन और भ्रष्ट्राचार चल रहा था: शिवराज

बुरहानपुर, 16 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर हमला करते हुए आज कहा कि उनके शासन में प्रदेश का विकास नहीं, बल्कि कमीशन और भ्रष्ट्राचार चल रहा था।

श्री चौहान ने बुरहानुपर विधानसभा के फोफनार में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार में सड़क, पुल पुलिया, स्कूल, अस्पताल सहित विभिन्न निर्माण कार्यों को बंद कर दिया गया था और केवल कमीशनखोरी और भ्रष्टाचार चल रहा था। उन्होंने कहा कि वर्ष 2003 से पूर्व जब कांग्रेस की सरकार थी, तभी भी प्रदेश का सत्यानाश कर दिया गया था। सड़क में गड्ढा या गड्ढे में सड़क, सब गड्ढम गड्ढा था। भाजपा की सरकार ने सड़क से लेकर पानी, बिजली, शिक्षा हर क्षेत्र में विकास कार्य किए हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम शून्य प्रतिशत पर किसानों को कर्ज देते थे, इसे भी जब कांग्रेस की सरकार आयी, तो बंद कर दिया गया था। हमारी सरकार आई, तो हमने फिर से इसे प्रारंभ कर दिया है। उन्होंने कहा कि नंदू भैया अपने लिये नहीं जिये, पार्टी और आपके लिए सदैव जिये। आपको आज एक वचन देते हैं कि नंदू भैया के हर सपने को पूरा करके क्षेत्र का हरसंभव विकास करेंगे।

बघेल

वार्ता

More News
भू-माफिया के कब्जे से सभी जमीनें मुक्त होने तक अभियान जारी रहेगा:शिवराज

भू-माफिया के कब्जे से सभी जमीनें मुक्त होने तक अभियान जारी रहेगा:शिवराज

28 Nov 2021 | 9:02 PM

भोपाल, 28 नवम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश को भू-माफियाओं से मुक्त करने का अभियान तब तक जारी रहेगा, जब तक कि भू-माफिया के कब्जे से सभी जमीनें मुक्त नहीं करा ली जातीं।

see more..
image