Friday, Mar 29 2024 | Time 15:59 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बेरोजगारों से जुड़े प्रकरणों पर विभिन्न विभागों के अधिकारियों से गहन चर्चा

बेरोजगारों से जुड़े प्रकरणों पर विभिन्न विभागों के अधिकारियों से गहन चर्चा

जयपुर, 02 मार्च (वार्ता) राजस्थान के जलदाय एवं ऊर्जा मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला की अध्यक्षता में प्रदेश के बेरोजगारों की समस्याओं के सम्बंध में विचार विमर्श और निराकरण के लिए सुझाव देने के सम्बंध में गठित मंत्री मंडलीय उप समिति की बैठक मंगलवार को शासन सचिवालय में आयोजित हुई।

बैठक में समिति डॉ. कल्ला तथा समिति के सदस्य स्टेट मोटर गैराज राज्य मंत्री राजेन्द्र यादव एवं तकनीकी शिक्षा राज्य मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने विचाराधीन प्रकरणों के सम्बंध में विभिन्न विभागों के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बारी-बारी से विस्तारपूर्वक गहन चर्चा की। अधिकारियों से चर्चा के बाद मंत्रीमंडलीय उपसमिति ने बेरोजगार महासंघ से जुड़े विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों को भी विभागवार सुना और उनसे सम्बंधित विभागों के विषय में विस्तार से चर्चा की।

बैठक के बाद डॉ. कल्ला ने बताया कि कार्मिक विभाग के अधिकारियों को सभी बिन्दुओं पर सम्बंधित विभागों से जानकारी लेकर समिति की आगामी बैठक से पूर्व रिपोर्ट प्रस्तुत करने को कहा गया है। समिति की अगली बैठक में इन पर आगे चर्चा होगी। समिति स्तर पर निर्णय हो जाने के बाद इसकी रिपोर्ट मंत्रीमंडल को भेजी जाएगी।

रामसिंह

वार्ता

image