Friday, Mar 29 2024 | Time 21:27 Hrs(IST)
image
खेल


पाकिस्तान का मैच भी अन्य मैचों जैसा होगा: जाधव

पाकिस्तान का मैच भी अन्य मैचों जैसा होगा: जाधव

लंदन, 29 मई (वार्ता) भारतीय बल्लेबाज केदार जाधव ने सोमवार को कहा कि आईसीसी चैंपियंस ट्राफी में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ होने वाला बहुप्रतीक्षित मुकाबला अन्य टीमों के खिलाफ मैचों जैसा ही होगा। अपनी पहली चैंपियंस ट्राफी में खेलने को लेकर बेहद रोमांचित नज़र आ रहे जाधव ने यहां संवाददाताओं से कहा“ हम हर मैच को पूरी गंभीरता के साथ खेलते हैं और पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भी हमारी गंभीरता कायम रहेगी।” गत चैंपियन भारत चैंपियंस ट्राफी में अपने अभियान की शुरूआत चार जून को पाकिस्तान के खिलाफ मैच से करने जा रहा है। युवा बल्लेबाज जाधव ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच को लेकर जुनून के बारे में कहा“आम लोगों के लिये भारत और पाकिस्तान मैच के अलग मायने हैं और वे इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं लेकिन बतौर क्रिकेट हमारे लिये यह मैच एक आम मैच की तरह ही होगा। हम पेशेवर हैं और हर मैच को पूरी शिद्दत के साथ खेलते हैं फिर चाहे पाकिस्तानी टीम हो या कोई और टीम।” जाधव ने कहा“ देश के लिये खेलना ही बड़े सम्मान की बात है। मैंने तो अभी तक 15 मैच ही खेले हैं। दो तीन वर्ष बाद यदि आप यही सवाल फिर मुझसे पूछेंगे तो मैं यही कहूंगा कि मेरे अंदर अभी वही उत्साह है।” राज प्रीति जारी वार्ता

More News
अफगानिस्तान के मुजीब आईपीएल से बाहर, आरआर ने महाराज को किया टीम में शामिल

अफगानिस्तान के मुजीब आईपीएल से बाहर, आरआर ने महाराज को किया टीम में शामिल

29 Mar 2024 | 8:11 PM

बेंगलुरु 29 मार्च (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के स्पिन गेंदबाज मुजीब उर रहमान चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से बाहर हो गए हैं। केकेआर ने मुजीब के हमवतन 16 वर्षीय खिलाड़ी अल्लाह गजनफर को टीम में शमिल किया है।

see more..
केकेआर ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया

केकेआर ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया

29 Mar 2024 | 7:36 PM

बेंगलुरु 29 मार्च (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)2024 के 10वें मुकाबले में रॉयल चैेंलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया।

see more..
image