Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:49 Hrs(IST)
image
राज्य


सीट बंटवारे पर बातचीत अंतिम दौर में : आरसीपी

सीट बंटवारे पर बातचीत अंतिम दौर में : आरसीपी

पटना 16 सितम्बर (वार्ता) राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने आज कहा कि वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ सीटों के बटंवारे पर बातचीत अंतिम दौर में है और इसकी घोषणा शीघ्र ही कर दी जायेगी।

जदयू राज्य कार्यकारिणी की यहां मुख्यमंत्री आवास पर लगभग चार घंटे तक चली बैठक के बाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह और राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) आर. सी. पी. सिंह ने संयुक्त संवाददता सम्मेलन में कहा कि राजग में भाजपा से सीटों के बटंवारे पर बातचीत अंतिम चरण में है। इसकी घोषणा आधिकारिक तौर पर शीघ्र ही कर दी जायेगी। उन्होंने कहा कि राजग में सीट बटंवारे को लेकर कहीं कोई पेंच नहीं है।

राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि राजग के घटक दलों के बीच सीट बटंवारे पर बातचीत कोई मुद्दा नहीं है। इस पर घटक दलों के बीच लम्बे समय से बातचीत चल रही है। उन्होंने कहा कि सीटों पर समझौता हो जाने के बाद इसकी जानकारी दे दी जायेगी।

उपाध्याय सूरज रमेश

जारी (वार्ता)

More News
फारुख अब्दुल्ला ने मोदी पर लगाया देश तोड़ने की काेशिश करने का आरोप

फारुख अब्दुल्ला ने मोदी पर लगाया देश तोड़ने की काेशिश करने का आरोप

25 Apr 2024 | 5:33 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए उनपर देश को तोड़ने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

see more..
image