Wednesday, Sep 26 2018 | Time 03:13 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • चुनाव कराना राष्ट्रीय हित में नहीं: थेरेसा मे
  • तेलंगाना में रिश्वत लेने के मामले अधिकारी समेत दो गिरफ्तार
  • टाई रहा भारत और अफगानिस्तान का रोमांचक मुकाबला
  • जम्मू निकाय चुनाव के लिए 815 उम्मीदवारों ने भरे पर्चे
  • पश्चिमी पाकिस्तान का शरणार्थी एक प्रतिनिधि मंडल जितेंद्र सिंह से मिला
खेल Share

स्टीफंस सिटी ओपन के दूसरे दौर में

स्टीफंस सिटी ओपन के दूसरे दौर में

वाशिंगटन, 01 अगस्त (वार्ता) अमेरिका की स्लोएन स्टीफंस ने वर्ष के चौथे ग्रैंड स्लेम यूएस ओपन में अपने खिताब बचाओ अभियान के लिये मजबूती से तैयारी शुरू करते हुये यहां चल रहे सिटी ओपन टेनिस टूर्नामेंट में जीत के साथ दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है।

स्टीफंस ने महिला एकल के पहले दौर में वाइल्ड कार्ड बेथानी माटेक सैंड्स को लगातार सेटों में

7-5 6-4 से हराकर दूसरे दौर में जगह बना ली। अमेरिकी खिलाड़ी ने वर्ष 2015 में वाशिंगटन में अपने करियर का पहला खिताब जीता था। उन्होंने पहले दौर के मैच में छठे एस के साथ दूसरे दौर का टिकट कटाया।

दिलचस्प है कि स्टीफंस ने करियर में छह मुकाबलाें में सैंड्स को पांच बार हराया है, उन्होंने इनमें से पांच जीत क्ले कोर्ट पर दर्ज की है। अमेरिकी खिलाड़ी ने कहा“ मैं दोबारा से कोर्ट पर आकर खुश हूं। मुझे यहां पर खेलना बहुत पसंद है। यहां पर मैं बहुत सहज महसूस करती हूं जा अच्छी बात है।”

स्टीफंस का दूसरे दौर में मैच जर्मनी की आंद्रिया पेटकोविच से होगा। आंद्रिया ने अपने मैच में अमेरिका की जेमी लोएब को एकतरफा मैच में 6-1 6-1 से पराजित किया। तीसरी सीड स्टीफंस अब महिलाओं के ड्रॉ में एकमात्र शीर्ष वरीय खिलाड़ी बची हैं। इससे पहले विश्व की दूसरी रैंकिंग की कैरोलीन वोज्नियाकी पैर में चोट से टूर्नामेंट से हट गयी थीं।

तीसरी वरीय नाओमी ओसाका ने भी सिटी ओपन में करियर का पहला मैच जीता। उन्होंने अमेरिका की बेर्नाडा पेरा को 6-2, 7-6 से हराया जबकि अाठवीं सीड डोना वेकिक ने कैरोलीन डोलेहाइड की तीन बार सर्विस ब्रेक करते हुये 6-3 6-4 से जीत दर्ज की।

रोमानिया की एना बोगडान ने चौथी वरीय एकातेरिना माकारोवा को उलटफेर का शिकार बनाया और 7-6,6-3 से जीत अपने नाम की जबकि कजाख खिलाड़ी यूलिया पुतिनसेवा ने जर्मनी की तत्जाना मारिया को 6-3 3-6 6-4 से हराया।

प्रीति

वार्ता

More News

26 Sep 2018 | 1:20 AM

 Sharesee more..
शहजाद के विस्फोटक शतक से अफगानिस्तान के 252

शहजाद के विस्फोटक शतक से अफगानिस्तान के 252

25 Sep 2018 | 9:35 PM

दुबई, 25 सितम्बर (वार्ता) ओपनर मोहम्मद शहजाद (124) के विस्फोटक शतक से अफगानिस्तान ने भारत के खिलाफ एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के सुपर-4 मुकाबले में मंगलवार को 50 ओवर में आठ विकेट पर 252 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बना लिया।

 Sharesee more..
झारखंड ने तमिलनाडु को आठ रन से हराया

झारखंड ने तमिलनाडु को आठ रन से हराया

25 Sep 2018 | 9:18 PM

चेन्नई, 25 सितम्बर (वार्ता) कप्तान ईशान किशन की 85 रन की विस्फोटक पारी से झारखंड ने तमिलनाडु को मंगलवार को विजय हजारे ट्रॉफी एलीट ग्रुप सी मैच में आठ रन से हरा दिया।

 Sharesee more..
धोनी का कप्तानी में 200 वां मैच

धोनी का कप्तानी में 200 वां मैच

25 Sep 2018 | 9:01 PM

दुबई, 25 सितम्बर (वार्ता) भारत की हर प्रारूप में कप्तानी छोड़ चुके विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को रोहित शर्मा के विश्राम लेने के कारण एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट में मंगलवार को अफगानिस्तान के खिलाफ सुपर-4 के मैच में फिर से कप्तानी संभालने का मौका मिल गया।

 Sharesee more..
image