Thursday, Jun 13 2024 | Time 09:17 Hrs(IST)
image
राज्य


अहमदाबाद में इंडेल मनी की 300वीं शाखा का उद्घाटन

अहमदाबाद में इंडेल मनी की 300वीं शाखा का उद्घाटन

अहमदाबाद, 10 मई (वार्ता) गुजरात के अहमदाबाद में इंडेल मनी ने अपनी 300वीं शाखा का शुक्रवार को उद्घाटन किया।

इंडेल मनी के कार्यकारी निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी उमेश मोहन ने इस अवसर पर कहा कि देश की अग्रणी गोल्ड लोन गैर-बैंकिंग वित्त कंपनी (एनबीएफसी) इंडेल मनी ने अहमदाबाद के नरोडा में आज अक्षय तृतीया के दिन अपनी 300वीं शाखा खोलकर गुजरात में प्रवेश किया है। यह कंपनी की यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, जो देश भर में ग्राहक-केंद्रित गोल्ड-लोन समाधान प्रदान करने के उसके अथक प्रयासों को दर्शाता है।

उन्होंने कहा कि इंडेल मनी विविध वित्तीय आवश्यकताओं वाले ग्राहकों को गोल्ड ऋण सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। एनबीएफसी ने आज एक ही दिन में राज्य में पांच और शाखाओं का उद्घाटन किया, जिनमें अहमदाबाद में निकोल, धोणका, बालासिनोर और सूरत में हीराबाग शामिल हैं।

श्री उमेश मोहन ने बताया कि राज्य में इंडेल मनी का तेजी से विस्तार कंपनी की अपनी वृद्धि के लिये गुजरात की समृद्ध व्यावसायिक क्षमताओं का लाभ उठाने की रणनीति को मजबूत करता है। कंपनी का लक्ष्य चालू वित्त वर्ष में 26 शाखाएं खोलने के महत्वाकांक्षी लक्ष्य के साथ राज्य में अपने स्वर्ण ऋण व्यवसाय को मजबूत करना है और इस वर्ष 250 करोड़ का कारोबार करने का लक्ष्य है।

इंडेल मनी के कार्यकारी निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कहा गुजरात भारत के शीर्ष औद्योगिक राज्यों में से एक है। राज्य के लोगों में उद्यमशीलता कौशल है और ऋण की मांग हमेशा उच्च रही है। हमारे विशिष्ट स्वर्ण ऋण उत्पाद लोगों को उनकी ऋण आवश्यकताओं को पूरा करने में मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। गुजरात में कारोबार की अपार संभावनाएं हैं और इसीलिए हमने अपनी 300वीं शाखा खोलने के लिये अहमदाबाद को चुना है। यह देश भर में हमारी उपस्थिति का विस्तार करने और नवीन स्वर्ण ऋण समाधानों के साथ लोगों और व्यवसायों की सेवा करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। अपनी नई शाखा के उद्घाटन के साथ हमारा लक्ष्य पश्चिमी क्षेत्र में अपनी उपस्थिति को और मजबूत करना और देश की वृद्धि और आर्थिक समृद्धि में योगदान देना है। गुजरात में नई शाखा के जुड़ने के साथ, इंडेल मनी के पास ओडिशा, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, पांडिचेरी और केरल सहित विभिन्न राज्यों में शाखाओं का एक नेटवर्क है।

अनिल.श्रवण

वार्ता

image