Thursday, Apr 18 2024 | Time 23:49 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गैस के दाम की बढोतरी से जनता के दुखों को और ज्यादा बढाया-खाचरियावास

गैस के दाम की बढोतरी से जनता के दुखों को और ज्यादा बढाया-खाचरियावास

जयपुर 02 जून (वार्ता) राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार ने कोरोना संकट के समय में घरेलू गैस सिलेण्डर पर 11.50 पैसे की बढोतरी करके देश की जनता के दुखों को और ज्यादा बढ़ा दिया है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता श्री खाचरियावास ने आज यहां एक बयान में कहा कि कोरोना संकट के कारण गरीब मजदूर मध्यमवर्गीय परिवार और बेरोजगार सरकार के निर्णय से दुखी और परेशान है क्योंकि ऐसे समय में जब देश के 125 करोड़ लोग केन्द्र सरकार से मदद की उम्मीद कर रहे थे तब गैस सिलेण्डर का महंगा हो जाना, जनता की पीठ में खंजर घोंपने के समान है। अब घरेलू गैस सिलेण्डर 583 रूपये के स्थान पर 594.50 पैसे

में मिलेगा और 19 किलो का व्यावसायिक सिलेण्डर सरकार ने 110 रूपये महंगा कर दिया है।

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार से जब लोग मदद की उम्मीद कर रहे हैं, तब पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ा दिये गये, घरेलू गैस सिलेण्डर के दाम बढ़ा दिये गये, उससे स्पष्ट है कि जनता के दुखों से केन्द्र की भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को कोई सरोकार नहीं है।

रामसिंह

वार्ता

More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image