Friday, Apr 19 2024 | Time 00:38 Hrs(IST)
image
खेल


बंगलादेश के सामने अब भारत और पाकिस्तान की चुनौती

बंगलादेश के सामने अब भारत और पाकिस्तान की चुनौती

लंदन, 25 जून (वार्ता) आईसीसी विश्वकप में छुपे रूस्तम के तौर पर खेल रही बंगलादेश की टीम अब तक दो बड़े उलटफेर कर चुकी है लेकिन सेमीफाइनल में पहुंचने के लिये उसे अपने महाद्वीप की दो सबसे बड़ी टीमों भारत और पाकिस्तान की चुनौती से दो चार होना होगा।

बंगलादेश के लिये विश्वकप में सात मैचों में तीन जीत और तीन हार तथा एक रद्द परिणाम के साथ सात अंक हैं और सेमीफाइनल की संभावनाओं के लिये उसे न केवल अपने शेष दोनों मैच जीतने हैं बल्कि अन्य टीमों के परिणामों पर भी नज़र रखनी है।

बंगलादेश ने अपने पहले ही मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका जैसी टीम को 21 रन से हराकर तहलका मचाया था। उसने वेस्टइंडीज़ को सात विकेट से पीटकर अपनी उपस्थिति दर्ज करायी और कल अफगानिस्तान को 62 रन से हराकर खुद को सेमीफाइनल के एक दावेदार के रूप में पेश कर दिया। लेकिन बंगलादेश के सामने अब सबसे बड़ी चुनौती भारत और पाकिस्तान के मुकाबले हैं।

उसका भारत के साथ मुकाबला बर्मिंघम में दो जुलाई को और पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला लंदन में पांच जुलाई को होना है। ये दोनों मुकाबले जीतने पर ही बंगलादेश की अंक संख्या 11 पहुंच पायेगी और उसके पास सेमीफाइनल का कोई मौका बन पायेगा।

 

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image