Saturday, Aug 18 2018 | Time 00:02 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
Sports Share

बारिश के बीच 3 विकेट गंवाकर भारत गहरे संकट में

बारिश के बीच 3 विकेट गंवाकर भारत गहरे संकट में

लंदन, 10 अगस्त (वार्ता) भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन शुक्रवार को बारिश की बाधा के बीच 8.3 ओवर के खेल में अपने तीन विकेट मात्र 15 रन पर गंवा कर गहरे संकट में फंस गयी है।
तेज़ गेंदबाज़ जेम्स एंडरसन ने भारतीय टीम को पहले सत्र में एक के बाद एक दो झटके दिये लेकिन इसके बाद बारिश आ जाने से खेल रूक गया और लंच समय से पहले ले लिया गया। भारत ने 6.3 ओवर में दो विकेट खोकर 11 रन बना लिये थे। एंडरसन ने मुरली विजय (0) और लोकेश राहुल (8) को आउट किया।
लंच के बाद जब खेल शुरू हुआ तो भारत ने चेतेश्वर पुजारा को गंवा दिया। पुजारा कप्तान विराट कोहली के साथ ग़लतफ़हमी के चलते रन आउट हो गए। पुजारा के रन आउट होते ही फिर तेज बारिश आ गयी और खिलाड़ियों को पवेलियन लौटना पड़ा।
दूसरे टेस्ट की शुरूआत गुरूवार से होनी थी लेकिन पहले दिन का खेल बारिश के कारण धुल गया था। शुक्रवार को जब मैच शुरू हुआ तो इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। एंडरसन ने भारत को पहले ओवर की पांचवीं गेंद पर झटका दे दिया जब उन्होंने मुरली विजय को बोल्ड कर दिया। विजय खाता नहीं खोल सके और सीरीज़ में लगातार तीसरी पारी में निराश कर गये।
भारत ने ओपनर शिखर धवन को बाहर कर ओपनिंग में लोकेश राहुल को आजमाया लेकिन वह भी एंडरसन का दूसरा शिकार बन गये। राहुल ने 14 गेंदों में दो चौके लगाकर आठ रन बनाये। लेकिन एंडरसन की बाहर निकलती गेंद उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेकर विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो के हाथों में समा गयी।
 

More News
महिला बैडमिंटन टीम को मिला मुश्किल ड्रा

महिला बैडमिंटन टीम को मिला मुश्किल ड्रा

17 Aug 2018 | 10:24 PM

जकार्ता, 17 अगस्त (वार्ता) इंचियोन में पिछले एशियाई खेलों में कांस्य पदक जीतने वाली भारतीय महिला टीम को 18वें एशियाई खेलों की बैडमिंटन प्रतियोगिता में मुश्किल ड्रा मिला है और उसका पहला मुकाबला जापान जैसी मजबूत टीम से होना है।

 Sharesee more..
अनु और मोनिका एशियाड एथलेटिक्स टीम से बाहर

अनु और मोनिका एशियाड एथलेटिक्स टीम से बाहर

17 Aug 2018 | 10:10 PM

नयी दिल्ली, 17 अगस्त (वार्ता) भारतीय एथलेटिक्स महासंघ की चयन समिति ने भाला फेंक एथलीट अनु रानी और 1500 मीटर की धाविका मोनिका चौधरी को पुष्टि ट्रायल के बाद एशियाई खेलों की टीम से बाहर कर दिया गया है। ये ट्रायल 15 अगस्त को विभिन्न स्थलों पर आयोजित हुए थे।

 Sharesee more..
बुमराह की वापसी से रोमांचित हूं: विराट

बुमराह की वापसी से रोमांचित हूं: विराट

17 Aug 2018 | 9:39 PM

नाटिंघम, 17 अगस्त (वार्ता) भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को कहा कि वह तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के फिट होकर लौटने से बेहद रोमांचित हैं लेकिन अंतिम एकादश का चयन पिच की स्थिति को देख कर ही किया जाएगा।

 Sharesee more..
ऐतिहासिक दंगल में अटल जी को दी जायेगी श्रद्धांजलि

ऐतिहासिक दंगल में अटल जी को दी जायेगी श्रद्धांजलि

17 Aug 2018 | 8:56 PM

नयी दिल्ली, 19 अगस्त (वार्ता) पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को गुरु चिरंजी अखाड़े सिविल लाइन में 19 अगस्त को आयोजित होने वाले ऐतिहासिक दंगल में श्रद्धांजलि दी जायेगी और उनकी आत्मा की शान्ति के लिए महायज्ञ किया जाएगा।

 Sharesee more..
पुरूष हैंडबॉल टीम की हार की हैट्रिक के साथ बाहर

पुरूष हैंडबॉल टीम की हार की हैट्रिक के साथ बाहर

17 Aug 2018 | 8:37 PM

जकार्ता,17 अगस्त (वार्ता) अदालती लड़ाई जीतकर 18वें एशियाई खेलों में उतरी भारतीय पुरूष हैंडबॉल टीम का निराशाजनक प्रदर्शन जारी है और उसे शुक्रवार को ग्रुप डी के मुकाबले में इराक के हाथों 29-40 से हार का सामना करना पड़ा जिसके साथ ही टीम एशियाई खेलों का उद्घाटन होने से पहले ही होड़ से बाहर हो गयी।

 Sharesee more..
image