Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:57 Hrs(IST)
image
खेल


भारत ने बनाया पावरप्ले का न्यूनतम स्कोर

भारत ने बनाया पावरप्ले का न्यूनतम स्कोर

मैनचेस्टर, 10 जुलाई (वार्ता) भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी विश्वकप के सेमीफाइनल मुकाबले में बुधवार को पावरप्ले में 10 ओवर में चार विकेट पर 24 रन बनाकर टूर्नामेंट में पावरप्ले का न्यूतनम स्कोर बनाया।

वर्षा से बाधित सेमीफाइनल मुकाबले में लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और उसका शीर्ष क्रम पूरी तरह ध्वस्त हो गया। भारतीय टीम के तीन विकेट महज पांच रन के स्कोर पर गिर गए और पावरप्ले की अंतिम गेंद पर दिनेश कार्तिक भी अपना विकेट गंवा बैठे।

शुरुआती झटकों से लड़खड़ाई भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने पहले 10 ओवर पूरी तरह बांधे रखा और टीम इस दौरान मात्र 24 रन ही बना सकी जो इस विश्वकप में किसी टीम द्वारा पावरप्ले में सबसे कम स्कोर है।

न्यूजीलैंड की टीम ने इसी मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 27 रन बनाए थे जो इस टूर्नामेंट में पावरप्ले का दूसरे न्यूनतम स्कोर है। अब भारत ने 10 ओवर में 24 रन बनाकर यह अनचाहा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। इससे पहले भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ लीग मैच में 10 ओवर के पॉवरप्ले में 28 रन बनाये थे।

 

More News
पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

25 Apr 2024 | 3:44 PM

कराची, 25 अप्रैल (वार्ता) पाकिस्तान महिला टीम की पूर्व कप्तान बिस्माह मारूफ ने तत्काल प्रभाव से क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की।

see more..
चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

25 Apr 2024 | 3:39 PM

कराची 25 अप्रैल (वार्ता) चोटिल विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्‍मद रिजवान और इरफान खान नियाजी न्‍यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टी-20 श्रृंखला के शेष मैचों से बाहर हो गए हैं।

see more..
image