Friday, Apr 19 2024 | Time 07:26 Hrs(IST)
image
खेल


भारत की 16 सदस्यीय टीम में बदलाव नहीं

भारत की 16 सदस्यीय टीम में बदलाव नहीं

मुंबई, 14 फरवरी (वार्ता) भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) की चयन समिति ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी सीरीज के दो टेस्ट मैचों के लिये अपनी 16 सदस्यीय भारतीय क्रिकेट टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। बीसीसीआई की ओर से मंगलवार को आस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्टों की सीरीज के पहले दो मैचों के लिये टीम की घोषणा की गयी। हालांकि बोर्ड ने इसपर कोई संवाददाता सम्मेलन नहीं किया। टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और लेग स्पिनर अमित मिश्रा चोटों से जूझ रहे हैं और माना जा रहा है कि वे अभी पूरी तरह फिट नहीं हैं। ऐसे में 16 सदस्यीय टीम को बिना बदलाव के ही उतारा जाएगा। तीन सदस्यीय राष्ट्रीय चयन समिति ने मुुंबई में बंगलादेश के खिलाफ हैदराबाद में हुये एकमात्र क्रिकेट टेस्ट की समाप्ति के अगले दिन बैठक के बाद यह फैसला लिया है। यदि तीनों खिलाड़ी फिट होकर वापसी करते तो टेस्ट टीम में कुछ बदलाव संभव था। शमी को इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान घुटने में चोट लगी थी जबकि मिश्रा बंगलादेश के खिलाफ मैच से पहले ही चोटिल हो गये थे। इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में तिहरा शतक ठोकने वाले करूण नायर को रोहित की अनुपस्थिति से फिर फायदा मिला है और वह 16 सदस्यीय टीम में बने हुये हैं। रोहित के न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में चोटिल होने के बाद मध्यक्रम में करूण को टीम का हिस्सा बनाया गया है। रोहित की इंग्लैंड में जांघ की सर्जरी हुई है और उन्होंने गत सप्ताह ही अपनी ट्रेनिंग शुरू की है। प्रीति जारी वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image