Tuesday, Apr 16 2024 | Time 20:14 Hrs(IST)
image
खेल


अब एक नए अवतार में नजर आएंगे नेहरा

अब एक नए अवतार में नजर आएंगे नेहरा

नयी दिल्ली, 15 नवंबर (वार्ता) पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब क्रिकेट कमेंट्री करते नजर आएंगे।

38 वर्षीय नेहरा ने एक नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच दिल्ली में हुए पहले ट्वंटी-20 मैच के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। संन्यास के बाद उन्हाेंने कहा था कि अब वह आराम करेंगे और अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे। लेकिन दोबारा क्रिकेट से संबंधित कुछ और करेंगे क्योंकि उन्होंने अभी क्रिकेट को 25 साल ही दिये हैं।

पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि नेहरा अब भारत और श्रीलंका के बीच गुरुवार से शुरु होने वाली टेस्ट सीरीज से कमेंट्री में पदार्पण करेंगे और एक नये अवतार में नजर आएंगे।

सहवाग ने ट्वीट कर कहा,“ नेहरा जी का कमेंट्री वेलकम जोरों-शारों से होना चाहिए। अपने स्टाइल में आप लोग भी नेहरा जी को वेलकम जरुर करें।”

नेहरा ने भारत के लिए 17 टेस्ट, 120 वनडे और 27 ट्वंटी-20 मैच खेले जिसमें उन्होंने क्रमश: 44, 157 आैर 34 विकेट झटके।

एजाज प्रीति

वार्ता

More News
मैक्सवेल ब्रेक लेकर स्वयं को करना चाहते थे तरोताजा

मैक्सवेल ब्रेक लेकर स्वयं को करना चाहते थे तरोताजा

16 Apr 2024 | 6:05 PM

मुम्बई 16 अप्रैल (वार्ता) शारीरिक और मानसिक रूप से आराम की तलाश कर रहे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के धाकड़ बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल का बल्ला इस बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रन नहीं उगल रहा है और इसलिये स्वयं को तरोताजा करने लिए उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ मुकाबले में उनकी जगह किसी और को चुनने की मांग की थी।

see more..
छक्के जड़ने में हैदराबाद के हैनरिक और चौकों में विराट है अव्वल

छक्के जड़ने में हैदराबाद के हैनरिक और चौकों में विराट है अव्वल

16 Apr 2024 | 6:05 PM

बेंगलुरु 16 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में छक्के लगाने में सनराइजर्स हैदराबाद के हैनरिक क्लासन ने सर्वाधिक 24 छक्के लगाये है वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के विराट कोहली 35 चौके के साथ शीर्ष पर है।

see more..
image