Friday, Mar 29 2024 | Time 18:24 Hrs(IST)
image
खेल


भारत ने पहली बार सेपक टकरा में जीता कांस्य

भारत ने पहली बार सेपक टकरा में जीता कांस्य

पालेमबंग,21 अगस्त (वार्ता) भारत की सेपक टकरा टीम ने अपनी सार्थकता साबित करते हुये 18वें एशियाई खेलों में इस मुकाबले का कांस्य पदक पहली बार जीत लिया।

भारतीय पुरूष रेगू टीम ने सेमीफाइनल में पहुंचकर पहले ही अपने लिये पदक सुनिश्चित कर लिया था। भारत को सेमीफाइनल में गत चैंपियन थाईलैंड से मंगलवार को 0-2 से हारकर कांस्य से संतोष करना पड़ा। भारतीयों के लिये लगभग अनजान इस खेल में यह पदक निश्चित रूप से संजीवनी का काम करेगा।

भारत ने अपने अभियान की शुरूआत ईरान को 2-1 से हराकर की थी लेकिन उसे दूसरे मैच में इंडोनेशिया से 0-2 से हार का सामना करना पड़ा। ईरान अपने दोनों मैच हार गया था जिससे वह बाहर हो गया और भारत को सेमीफाइनल में प्रवेश मिल गया। भारतीय सेपक टकरा महासंघ के महासचिव योगेंद्र सिंह दहिया ने इस पदक को ऐतिहासिक बताया है।

 

More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image