Friday, Mar 29 2024 | Time 14:11 Hrs(IST)
image
भारत


कांग्रेस नेताओं ने मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की, लेकिन कहा कि राज्य में बिना जनादेश के जबरन सत्ता पर काबिज हुई भाजपा के कारण वहां की जनता को गंभीर प्रशासनिक असुविधाओं का सामना करना पड़ रहा है। राज्य के मुखिया के अस्वस्थ होने के कारण भ्रष्टाचार और साजिश से सत्ता का खेल चल रहा है।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का स्वास्थ्य इतना खराब है कि गत 12 अक्टूबर को उन्हें अपने मंत्रिमंडल की बैठक यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान(एम्स) में आयोजित करनी पड़ी। इससे पहले भी मंत्रिमंडल की बैठक अस्पताल में हुई हैं। उन्होंने कहा कि पहले कभी इस तरह की स्थित पैदा नहीं हुई है।
पार्टी ने कहा कि राज्य के लोगों ने भले ही भाजपा को सरकार बनाने का जनादेश नहीं दिया था, लेकिन लोगों ने जनहित के कार्यों के वास्ते अपने प्रतिनिधि चुनकर विधानसभा में भेजे हैं। अब भाजपा के कारण वहां स्थिति बिगड़ गयी है और जन कल्याण के कोई कार्य नहीं हो पा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने यह स्थिति जानबूझकर पैदा की है। उन्होंने सवाल किया कि जब स्वास्थ्य के आधार पर भाजपा अपने दो मंत्रियों को हटा सकती है तो मुख्यमंत्री को इसी आधार पर क्यों नहीं बदला जा रहा है।
अभिनव सुरेश
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री को लोकतंत्र से छेड़छाड़ करने, संविधान को नुकसान पहुंचाने की कला में महारत हासिल है: खड़गे

प्रधानमंत्री को लोकतंत्र से छेड़छाड़ करने, संविधान को नुकसान पहुंचाने की कला में महारत हासिल है: खड़गे

29 Mar 2024 | 11:13 AM

नयी दिल्ली, 28 मार्च (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने गुरुवार को प्रधानमंत्री द्वारा की गई टिप्पणी की आलोचना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को लोकतंत्र से छेड़छाड़ करने और संविधान को नुकसान पहुंचाने की कला में महारत हासिल है।

see more..
image