Wednesday, Apr 24 2024 | Time 06:03 Hrs(IST)
image
खेल


लेडीज डेन बॉश से 1-3 से हारी महिला हॅाकी टीम

लेडीज डेन बॉश से 1-3 से हारी महिला हॅाकी टीम

डेन बॉश, 15 सितम्बर (वार्ता) यूरोप दौर पर गई भारतीय महिला हॉकी टीम को अपने तीसरे मैच में लेडीज डेन बॉश के हाथों 1-3 से हार का सामना करना पड़ा है1 भारत ने पहले क्वॉर्टर में शानदार शुरुअात की। लेकिन लेडीज डेन बाॅश की टीम ने 12वें मिनट में मिले पेनल्टी कार्नर काे गोल में तब्दील कर स्कोर 1-0 कर दिया। दूसरे क्वॉर्टर में दोनों टीमों ने गोल करने के कई प्रयास किये। भारतीय फॉरवर्ड लालरेम्सियामी 22वें मिनट में गोल करने के बिल्कुल करीब थी। लेकिन वह इसमें विफल रही। भारतीय गोलकीपर सविता ने इसी मिनट में एक गोल भी बचाया। लेेकिन डेन असिम ने 45वें मिनट में एक और गोल कर स्कोर लेडीज डेन बाॅश का स्कोर 2-0 कर दिया। तीसरे क्वॉर्टर में भारत ने सविता की जगह रजनी को गाेलकीपर के रूप में उतारा जिन्होंने ने 33वें मिनट में शानदार डाइव लगाकर गोल बचाया। लेेकिन दूसरी तरफ 36वें मिनट में कप्तान रानी का एक शानदार गोल डच गोलकीपर ने बचा लिया। चौथे क्वॉर्टर में 47वें मिनट में डिफेंडर नवदीप कौर ने गोल करके स्कोर 1-2 कर दिया। इसके तीन मिनट बाद ही भारत को एक और मौका मिला लेकिन डच गोलकीपर ने उसे नाकाम कर दिया। 57वें मिनट में इम्के होईक ने एक और गोल कर लेडीज डेन बाॅश की टीम का स्कोर 3-1 कर दिया। मुकाबले में और कोई गोल नहीं हो सका और लेडीज डेन बाॅश की टीम ने 3-1 से मुकाबला अपने नाम कर लिया। भारतीय टीम 18 सितम्बर को बेल्जियम जूनियर पुरुष टीम के खिलाफ यूराेप दाैरे पर अपना चाैथा अाैर अाखिरी मैच खेलेगी। एजाज वार्ता

More News
लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

23 Apr 2024 | 11:47 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) मार्कस स्टॉयनिस नाबाद (124) और निकोलस पूरन (34) रनों की शानदार पारियों की मदद से लखनऊ सुपर जायंट्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हरा दिया है।

see more..
चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दिया 211 रनों का लक्ष्य

चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दिया 211 रनों का लक्ष्य

23 Apr 2024 | 9:50 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) ऋतुराज गायकवाड़ नाबाद (108) की शतकीय और शिवम दुबे (66) रनों की अर्धशतकीय आतिशी पारियों के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को जीत के लिए 211 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image