Wednesday, Apr 24 2024 | Time 16:46 Hrs(IST)
image
राज्य


उद्योग मंत्री से मिले भारतीय विदेश सेवा के अधिकारी

उद्योग मंत्री से मिले भारतीय विदेश सेवा के अधिकारी

भोपाल, 19 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के उद्योग मंत्री राजेन्द्र शुक्ल से मध्य कैरियर प्रशिक्षण कार्यक्रम के तहत मध्यप्रदेश के तीन दिवसीय प्रवास पर आए भारतीय विदेश सेवा के अधिकारियों ने सौजन्य भेंट की।

श्री शुक्ल से अधिकारियों ने मध्यप्रदेश में आर्थिक प्रगति, व्यापार, औद्यौगिक अधोसंरचना, विदेशी निवेश आदि बिन्दुओं पर विशेष रूप से चर्चा की। उद्योग मंत्री ने अधिकारियों को आगामी फरवरी माह में होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट-2019 (जीआईएस) में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया।

उद्योग मंत्री ने कहा कि शांति के टापू मध्यप्रदेश में उद्योगों के लिए सभी आवश्यक आधारभूत सुविधाएँ उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा कि उद्योगों के लिए यहां अनुकूल माहौल है तथा निवेशक आकर्षित भी हो रहे हैं। श्री शुक्ल ने प्रदेश की औद्योगिक प्रगति की जानकारी दी। साथ ही राज्य सरकार की देश-विदेश के उद्योगपतियों को निवेश के लिए आर्कषित करने वाली योजनाओं से भी अवगत कराया।

बघेल

वार्ता

More News
मोदी के नेतृत्व पर निर्भर है, देश की समृद्धि: किशन रेड्डी

मोदी के नेतृत्व पर निर्भर है, देश की समृद्धि: किशन रेड्डी

24 Apr 2024 | 4:35 PM

हैदराबाद, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष जी. किशन रेड्डी ने देश की प्रगति में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपरिहार्य भूमिका पर जोर देते हुए बुधवार को कहा कि श्री मोदी के बिना देश की कल्पना नहीं की जा सकती और देश तभी विकसित होगा जब श्री मोदी होंगे।

see more..
image