Sunday, May 19 2024 | Time 11:25 Hrs(IST)
image
खेल


कोलंबो में बारिश के चलते भारतीय टीम ने किया इंडोर नेट्स में अभ्यास

कोलंबो में बारिश के चलते भारतीय टीम ने किया इंडोर नेट्स में अभ्यास

कोलंबो 07 सितम्बर (वार्ता) पाकिस्तान के खिलाफ दस सितंबर को एशिया कप के सुपर चार चरण में मुकाबला करने के लिये भारतीय टीम नेट्स पर जमकर पसीना बहा रही है। काेलंबों में हो रही बरसात के चलते भारतीयों ने गुरुवार को इंडोर नेट्स पर अभ्यास किया।

मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और बल्लेबाज़ी कोच विक्रम राठौर की अगुवाई में हार्दिक पंड्या, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, शुभमन गिल,केएल राहुल और शार्दुल ठाकुर ने जमकर पसीना बहाया। एशिया कप दल से जुड़ने के बाद केएल राहुल ने पहली बार नेट पर अभ्यास किया। अभ्यास के दौरान राहुल सहज दिखे। उन्होंने अच्छी टाइमिंग के साथ कुछ बेहतरीन पंच और ड्राइव लगाए।

राहुल ने इस साल मार्च में अपना आख़िरी वनडे खेला था और आईपीएल के दौरान दाहिनी जांघ में चोट लगने के कारण उन्हें मई में सर्जरी से गुजरना पड़ा था। चोट से उबरने के बाद एशिया कप दल में उनका चयन हुआ था, लेकिन एक छोटी चोट के कारण उन्हें एशिया कप के ग्रुप मुक़ाबले से बाहर होना पड़ा था।

2019 विश्व कप के बाद से राहुल ने वनडे में 55.64 की औसत से रन बनाए हैं। विकेटकीपर बल्लेबाज़ के रूप में तो उनका औसत 97.61 का हो जाता है। हालांकि विकेटकीपर बल्लेबाज़ के रूप में इशान किशन ने भी पिछले चार वनडे मैचों में लगातार अर्धशतक बनाया है। इसके अलावा उनके नाम बांग्लादेश दौरे पर एक दोहरा शतक भी है। ऐसे में टीम प्रबंधन के सामने इनमें से किसी एक को चुनने की कड़ी चुनौती होगी।

भारतीय टीम के प्रमुख चयनकर्ता अजीत आगरकर ने कहा कि यह निर्णय कप्तान और कोच को लेना है कि किसी विशेष दिन पर किस खिलाड़ी को बाहर बैठाना है और किसे एकादश में रखना है।

प्रदीप

वार्ता

More News
करो या मरो के मैच में आरसीबी ने दिया 219 का लक्ष्य

करो या मरो के मैच में आरसीबी ने दिया 219 का लक्ष्य

19 May 2024 | 12:06 AM

बेंगलुरु 18 मई (वार्ता) विराट कोहली (47) और फॉफ डुप्लेसिस (54) की अच्छी शुरुआत के बाद रजत पाटीदार (41) और कैमरुन ग्रीन (38 नाबाद) की तेज तर्राक पारियों की मदद से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अहम मुकाबले में शनिवार को चेन्न्ई सुपरकिंग्स (सीएसके) के खिलाफ पांच विकेट पर 218 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा कर लिया।

see more..
सीएसके ने टॉस जीता,आरसीबी पहले करेंगी बल्लेबाजी

सीएसके ने टॉस जीता,आरसीबी पहले करेंगी बल्लेबाजी

18 May 2024 | 11:58 PM

बैंगलुरु 18 मई (वार्ता) चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 68वें मैच में शनिवार को टॉस जीत कर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु (आरसीबी) को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया।

see more..
image