Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:30 Hrs(IST)
image
खेल


सीरीज़ कब्ज़ाने उतरेगी भारतीय टीम

सीरीज़ कब्ज़ाने उतरेगी भारतीय टीम

कार्डिफ, 05 जुलाई (वार्ता) भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड दौरे की धमाकेदार विजयी शुरूआत की है और विराट कोहली की अगुवाई में वह शुक्रवार को दूसरे ट्वंटी 20 में जीत के साथ सीरीज़ पर कब्ज़ा करने उतरेगी।

भारत ने मैनचेस्टर में खेले गये पहले मैच में 10 गेंदे शेष रहते आठ विकेट से जीत दर्ज की थी और वह अब दूसरे मैच को जीतकर तीन मैचों की सीरीज़ में 2-0 की अपराजेय बढ़त कायम करने उतरेगा।

जबरदस्त लय में चल रही इंग्लैंड की टीम को पटरी से उतारते हुये भारतीय टीम ने पहले मैच में हरफनमौला खेल दिखाया था जिसमें लोकेश राहुल ने तीसरे नंबर पर उतरते हुये नाबाद 101 रन की लाजवाब शतकीय पारी खेली तो चाइनामैन गेंदबाज़ कुलदीप यादव ने 24 रन पर पांच विकेट लेकर मैन ऑफ द मैच प्रदर्शन किया था।

विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया के लिये व्यस्त दौरे इंग्लैंड दौरे के लिये इसे अच्छी शुरूआत माना जा रहा है जिससे उसका हौसला काफी बढ़ा है। भारत के लिये ट्वंटी 20 के बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज़ और फिर सितंबर मध्य तक चलने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ से पूर्व इंग्लिश परिस्थितियों और खासकर यहां की पिचों के अनुकूल खुद को अभ्यस्त करना ज्यादा अहम है।

प्रीति

जारी वार्ता

More News
पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

25 Apr 2024 | 3:44 PM

कराची, 25 अप्रैल (वार्ता) पाकिस्तान महिला टीम की पूर्व कप्तान बिस्माह मारूफ ने तत्काल प्रभाव से क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की।

see more..
चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

25 Apr 2024 | 3:39 PM

कराची 25 अप्रैल (वार्ता) चोटिल विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्‍मद रिजवान और इरफान खान नियाजी न्‍यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टी-20 श्रृंखला के शेष मैचों से बाहर हो गए हैं।

see more..
image