Tuesday, Nov 30 2021 | Time 04:47 Hrs(IST)
image
खेल


भारतीय महिला फुटबॉल टीम दुबई पहुंची

भारतीय महिला फुटबॉल टीम दुबई पहुंची

दुबई, 20 सितंबर (वार्ता) सीनियर भारतीय महिला फुटबॉल टीम यूएई और बहरीन में दो अक्टूबर से शुरू हो रहे मैत्री मैच खेलने के लिए यहां गुरुवार को दुबई पहुंची।

दरअसल ये मैत्री मैच भारतीय महिला टीम की एएफसी महिला एशियाई कप की तैयारी का हिस्सा हैं जो अगले साल भारत में होना है। भारतीय बहरीन जाने से पहले दुबई में यूएई और ट्यूनीशियाई टीम के खिलाफ क्रमश: दाे और चार अक्टूबर को मैत्री मैच खेलेगी। इसके बाद बहरीन में 10 अक्टूबर और 13 अक्टूबर को उसका सामना क्रमश: बहरीन और चीनी ताइपे से होगा।

भारतीय महिला टीम के मुख्य कोच थोमस डेनरबी ने एक बयान में कहा, “ सभी लड़कियां एशियाई कप की हमारी तैयारी के लिए मैत्री मैच मिलने को लेकर उत्साहित हैं। हमने जमशेदपुर में पिछले महीने कड़ी मेहनत की है और अब हम कुछ कड़े विरोधियों के खिलाफ खुद को परखने के लिए तैयार हैं। ”

टीम की कप्तान एवं सेंटर-बैक आशालता देवी ने कोरोना महामारी के बीच इस मुश्किल समय के दौरान एक शिविर और अंतरराष्ट्रीय मैचों की व्यवस्था के लिए अधिकारियों का धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा, “ हम जानते हैं कि अभी स्थिति सामान्य नहीं है, लेकिन एशियाई कप के लिए लंबी अवधि की तैयारी करने में हमारी मदद करने के लिए जिस तरह से सब कुछ व्यवस्थित किया गया है वह अद्भुत है। झारखंड सरकार द्वारा शीर्ष सुविधाओं के साथ आयोजित किए जा रहे शिविर से लेकर कड़े विरोधियों के खिलाफ होने वाले मैत्री मैचों तक हमें अपार समर्थन मिला है। सभी लड़कियां इसके लिए बहुत आभारी हैं और हम सभी एशियाई कप के लिए तैयार होने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। ”

दिनेश

वार्ता

More News
भारत के दक्षिण अफ़्रीका दौरे पर सीएसए प्रमुख ने कहा: 'सब कुछ पटरी पर है'

भारत के दक्षिण अफ़्रीका दौरे पर सीएसए प्रमुख ने कहा: 'सब कुछ पटरी पर है'

29 Nov 2021 | 8:07 PM

जोहानसबर्ग, 29 नवम्बर (वार्ता) क्रिकेट साउथ अफ़्रीका की भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के साथ सकारात्मक बातचीत चल रही है और उन्हें भरोसा है कि भारत का दौरा प्लान के मुताबिक होगा।

see more..
पुर्तगाल में 13 फुटबॉल खिलाड़ी कोरोना के ओमिक्रोन वैरिएंट से संक्रमित

पुर्तगाल में 13 फुटबॉल खिलाड़ी कोरोना के ओमिक्रोन वैरिएंट से संक्रमित

29 Nov 2021 | 7:39 PM

माॅस्को, 29 नवंबर (वार्ता/स्पूतनिक) पुर्तगाल के बेलेनेंस एसएडी फुटबॉल क्लब के 13 खिलाड़ियों के कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रोन से संक्रमित होने की जानकारी सामने आई है।

see more..
निसंका का अर्धशतक, श्रीलंका की ठोस शुरुआत

निसंका का अर्धशतक, श्रीलंका की ठोस शुरुआत

29 Nov 2021 | 7:16 PM

गाले, 29 नवम्बर वार्ता पथुम निसंका (नाबाद 61) के शानदार अर्धशतक से श्रीलंका ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के खराब मौसम से प्रभावित पहले दिन सोमवार को 34.4 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 113 रन बना लिए।

see more..
भारतीय महिला फुटबॉल टीम चिली से  0-3 से हारी

भारतीय महिला फुटबॉल टीम चिली से 0-3 से हारी

29 Nov 2021 | 7:10 PM

मनौस, 29 नवंबर (वार्ता) भारतीय महिला फुटबॉल टीम यहां ब्राजील के मनौस में सोमवार को अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल टूर्नामेंट के अपने दूसरे मैच में चिली से 0-3 से हार गई। टूर्नामेंट में यह उसकी लगातार दूसरी हार है।

see more..
मैच काफी शानदार रहा: विलियम्सन

मैच काफी शानदार रहा: विलियम्सन

29 Nov 2021 | 7:00 PM

कानपुर, 29 नवम्बर (वार्ता) न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने भारत के खिलाफ पहला टेस्ट हार के कगार पर पहुंच जाने के बावजूद ड्रा हो जाने पर राहत की सांस लेते हुए कहा कि यह काफ़ी शानदार मैच रहा।

see more..
image