Friday, Apr 19 2024 | Time 09:55 Hrs(IST)
image
खेल


भारतीय महिला फुटबॉल टीम दुबई पहुंची

भारतीय महिला फुटबॉल टीम दुबई पहुंची

दुबई, 20 सितंबर (वार्ता) सीनियर भारतीय महिला फुटबॉल टीम यूएई और बहरीन में दो अक्टूबर से शुरू हो रहे मैत्री मैच खेलने के लिए यहां गुरुवार को दुबई पहुंची।

दरअसल ये मैत्री मैच भारतीय महिला टीम की एएफसी महिला एशियाई कप की तैयारी का हिस्सा हैं जो अगले साल भारत में होना है। भारतीय बहरीन जाने से पहले दुबई में यूएई और ट्यूनीशियाई टीम के खिलाफ क्रमश: दाे और चार अक्टूबर को मैत्री मैच खेलेगी। इसके बाद बहरीन में 10 अक्टूबर और 13 अक्टूबर को उसका सामना क्रमश: बहरीन और चीनी ताइपे से होगा।

भारतीय महिला टीम के मुख्य कोच थोमस डेनरबी ने एक बयान में कहा, “ सभी लड़कियां एशियाई कप की हमारी तैयारी के लिए मैत्री मैच मिलने को लेकर उत्साहित हैं। हमने जमशेदपुर में पिछले महीने कड़ी मेहनत की है और अब हम कुछ कड़े विरोधियों के खिलाफ खुद को परखने के लिए तैयार हैं। ”

टीम की कप्तान एवं सेंटर-बैक आशालता देवी ने कोरोना महामारी के बीच इस मुश्किल समय के दौरान एक शिविर और अंतरराष्ट्रीय मैचों की व्यवस्था के लिए अधिकारियों का धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा, “ हम जानते हैं कि अभी स्थिति सामान्य नहीं है, लेकिन एशियाई कप के लिए लंबी अवधि की तैयारी करने में हमारी मदद करने के लिए जिस तरह से सब कुछ व्यवस्थित किया गया है वह अद्भुत है। झारखंड सरकार द्वारा शीर्ष सुविधाओं के साथ आयोजित किए जा रहे शिविर से लेकर कड़े विरोधियों के खिलाफ होने वाले मैत्री मैचों तक हमें अपार समर्थन मिला है। सभी लड़कियां इसके लिए बहुत आभारी हैं और हम सभी एशियाई कप के लिए तैयार होने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। ”

दिनेश

वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image