Friday, Apr 19 2024 | Time 12:59 Hrs(IST)
image
खेल


भारतीय महिला हॉकी टीम ने स्पेन के साथ खेला ड्रा

भारतीय महिला हॉकी टीम ने स्पेन के साथ खेला ड्रा

मर्सिया (स्पेन), 28 जनवरी (वार्ता) भारतीय महिला हॉकी टीम ने अपने स्पेन दौरे के दूसरे मैच में मेजबान स्पेन से 1-1 से ड्रा खेला। भारतीय टीम ने स्पेन से पहला मैच 2-3 से गंवाया था।

भारत की तरफ से रविवार के इस मैच में गुरजीत कौर ने 43वें मिनट में गोल किया जबकि स्पेन की मारिया टोस्ट ने 49वें मिनट में अपनी टीम के लिए गोल दागा।

शनिवार को अपने शुरुआती मैच में स्पेन के हाथों 2-3 से हारने के बाद भारतीय टीम ने यहां हाई-वोल्टेज मैच में उत्साही प्रदर्शन किया। जहां पहला क्वार्टर बिना किसी गोल के समाप्त हुआ वहीं दूसरे क्वार्टर में भारत ने पहला पेनल्टी कार्नर हासिल किया लेकिन स्पेन की गोलकीपर ने इसे बचा लिया।

भारत ने तीसरे क्वार्टर में अपनी लय बनाये रखते हुए 43वें मिनट में पेनल्टी कार्नर हासिल किया जिस पर गुरजीत कौर ने गोल दाग दिया।

भारत की स्पेन पर 1-0 से बढ़त ज्यादा देर नहीं टिक सकी। स्पेन की मारिया टोस्ट ने 49वें मिनट में शानदार मैदानी गोल कर स्कोर को 1-1 से बराबर कर दिया। इसके बाद खेल खत्म होने के पहले दोनों टीमों की ओर से कई बार गोल करने की कोशिश नाकाम हो गई और दूसरा मैच ड्रा पर खत्म हुआ।

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image