Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:31 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


इंदौरवासी सजग रहें, घबराए नहीं: शिवराज

इंदौरवासी सजग रहें, घबराए नहीं: शिवराज

भोपाल, 31 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि इंदौर वासियों को घबराने की नहीं सजग रहने की जरूरत है।

आधिकारिक जानकारी में श्री चौहान ने अपनी अपील में इंदौर के नागरिकों से कहा कि हम टोटल लॉकडाउन करेंगे, जो लोग पॉजिटिव हैं, उन्हें और उनके परिजनों को क्वॉरेंटाइन करेंगे। सभी पूरा सहयोग करें। कोरोना हारेगा और इंदौर जीतेगा। आप घरों में रहें और प्रशासन का सहयोग करें। संकट बड़ा है। यह सच है। इंदौर दुनिया का अद्भुत शहर है, जिसने अपनी जागरूकता से स्वच्छता में तीन बार देश में अव्वल स्थान बनाया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज हमारा प्यारा शहर कोरोना वायरस के संक्रमण से लड़ रहा है। कोरोना को हमें हर हालात में हराना है। इसका एकमात्र उपाय है सोशल डिस्टेंसिंग, अर्थात संपर्क की चेन को तोड़ना। सभी इन्दौर वासियों से अनुरोध है कि वे अपने घरों में रहे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा बताई गई लक्ष्मणरेखा का पालन करें। अति आवश्यक सामग्री प्रशासन आपके घर तक पहुंचाने का प्रयास कर रहा है।

श्री चौहान ने कहा कि इंदौर की जनता उत्सव-प्रेमी है, लेकिन समय का तकाजा है, आप घरों में रहें। प्रदेश में कोरोना वायरस के पॉजिटिव केस सामने आए हैं। ग्वालियर और जबलपुर में यह ठीक भी हो रहे हैं। डरने की आवश्यकता नहीं है। हमारे डॉक्टर, नर्स, पुलिस, नगर निगम सभी मिलकर कोरोना से लड़ने के लिए अपनी सेवाएं दे रहे हैं। आपको हो रहे कष्ट के लिए वे माफी मांगते हैं। हम सख़्ती करेंगे, आपके लिए, इंदौर के लिए, कृपया सहयोग करें। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम मिलकर कोरोना को खत्म करेंगे, इंदौर कोरोना को हराएगा।

बघेल

वार्ता

More News
दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

25 Apr 2024 | 7:50 PM

भोपाल, 25 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मध्यप्रदेश में शुक्रवार को छह संसदीय क्षेत्राें में सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच एक करोड़ 11 लाख 62 हजार से अधिक मतदाता 12,828 मतदान केंद्रों पर अपने मताधिकार का उपयोग कर सकेंगे। मतदान पूर्ण होने के साथ ही 80 प्रत्याशियों की किस्मत इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में बंद हो जाएगी।

see more..
image