Thursday, Apr 18 2024 | Time 05:42 Hrs(IST)
image
खेल


चोटिल गुप्तिल ट्वंटी-20 सीरीज से बाहर

चोटिल गुप्तिल ट्वंटी-20 सीरीज से बाहर

वेलिंगटन, 04 फरवरी (वार्ता) भारत के खिलाफ पांचवें और आखिरी वनडे मैच में पीठ में चोट के कारण बाहर रहने वाले न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्तिल ट्वंटी-20 सीरीज से भी बाहर हो गए हैं।

भारत के खिलाफ होने वाली ट्वंटी-20 सीरीज के लिए गुप्तिल की जगह टीम में ऑलराउंडर जेम्स नीशम को शामिल किया गया है। जेम्स को भारत के खिलाफ हो चुके चौथे और पांचवें वनडे मैच में भी टीम में जगह दी गई थी। पांचवें वनडे में उन्होंने संतोषजनक प्रदर्शन करते हुए 33 रन देकर एक विकेट झटका था और इसके अलावा 32 गेंदों में 44 रन बनाए थे।

गुप्तिल के टीम से बाहर होने पर न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टेड ने कहा,“दुर्भाग्य से गुप्तिल इस सीरीज से पहले फिट नहीं हो पाए हैं। यह टीम के लिए झटका है, वह एकदिनी खेल में टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण खिलाड़ी है। हाल ही में कुछ एकदिवसीय मैच के उत्साहजनक प्रदर्शन के बाद जेम्स का टीम में शामिल होना हमारे लिए अच्छा साबित होगा।”

उल्लेखनीय है कि भारत के खिलाफ पांचवें वनडे मैच के एक दिन पहले क्षेत्रक्षण अभ्यास के दौरान गुप्तिल को पीठ में चोट लग गयी थी जिसके बाद वह टीम से बाहर हो गए थे।

गुप्तिल के टीम से बाहर होने के बाद न्यूजीलैंड की टीम इस प्रकार है:

केन विलियम्सन (कप्तान),डग ब्रेसवेल, कोलिन डी ग्रैंडहोम, लोकी फर्ग्युसन(पहले और दूसरे मैच के लिए), जेम्स नीशम, स्कॉट कुगेलजिन, डेरिल मिशेल, कोलिन मुनरो, मिशेल सेंटनर, टिम सिफर्ट (विकेटकीपर), ईश सोढी, टिम साउदी, रॉस टेलर, ब्लेयर टिकनर(तीसरे मैच के लिए)।

 

More News
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image