Friday, Apr 19 2024 | Time 15:59 Hrs(IST)
image
खेल


चोटिल मार्श सीरीज के बाद आईपीएल से भी बाहर

चोटिल मार्श सीरीज के बाद आईपीएल से भी बाहर

मेलबोर्न ,14 मार्च (वार्ता) आस्ट्रेलियाई आलराउंडर मिशेल मार्श को अपने कंधे की सर्जरी के कारण लगभग नौ महीने के लंबे अर्से तक मैदान से बाहर रहना होगा जिससे साफ है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग के पांच अप्रैल से शुरू होने जा रहे दसवें संस्करण में भी नहीं खेल पाएंगे। मार्श भारत के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज के शेष दोनों मैचों से भी बाहर हो चुके हैं और अब वह आईपीएल में अपनी टीम पुणे सुपरजाएंट्स टीम का भी हिस्सा नहीं बन पाएंगे। आईपीएल का दसवां संस्करण पांच अप्रैल से शुरू होने जा रहा है जिसमें मार्श लीग की नयी टीम पुणे का हिस्सा हैं। मार्श को वर्ष 2016 में हुई नीलामी में सुपरजाएंट्स ने खरीदा था लेकिन उन्हें पिछले आईपीएल सत्र में भी बगल में खिंचाव के कारण बीच में ही टूर्नामेंट से हटना पड़ा था। हालांकि माना जा रहा है कि इस सत्र में उनकी अनुपस्थिति का पुणे पर कुछ खास असर नहीं होगा। पुणे ने इस सत्र में 14.5 करोड़ रूपये की भारी कीमत देकर बेन स्टोक्स को अपनी टीम का हिस्सर बनाया है तथा इसके अलावा डैन क्रिस्टियन उसके अहम ऑलराउंडरों में हैं। गत सप्ताह तक आस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम का हिस्सा रहे मार्श बेंगलुरू में खेले गये दूसरे टेस्ट के बाद अपने बायें कंधे में लगी चोट के बाद स्वदेश लौट गये थे जहां सोमवार को उनकी सर्जरी की गयी। मार्श का रिहैबिलिटेशन कितने समय तक चलेगा इसे लेकर साफतौर पर कुछ नहीं कहा गया है लेकिन माना जा रहा है कि वह लगभग नौ महीने तक अब क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे।

More News
दीपक, सुजीत उड़ान में देरी के कारण एशियाई कुश्ती ओलंपिक क्वालीफायर से चूके

दीपक, सुजीत उड़ान में देरी के कारण एशियाई कुश्ती ओलंपिक क्वालीफायर से चूके

19 Apr 2024 | 2:00 PM

बिश्केक 19 अप्रैल (वार्ता) भारतीय कुश्ती के लिए एक बड़ा झटका, दुबई में खराब मौसम के कारण हुई उड़ान में देेरी की वजह से टोक्यो ओलंपियन दीपक पुनिया और सुजीत कलाकल एशियाई कुश्ती ओलंपिक क्वालीफायर 2024 से चूक गए।

see more..
चेन्नई के खिलाफ अपना सर्वस्व झोंकने को तैयार एलएसजी

चेन्नई के खिलाफ अपना सर्वस्व झोंकने को तैयार एलएसजी

18 Apr 2024 | 11:56 PM

लखनऊ 18 अप्रैल (वार्ता) लगातार दो मैचों में पराजय का सामना करने वाली लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) शुक्रवार को अपने घरेलू मैदान में गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को पटखनी देकर अपने मनोबल को ऊंचा करने करने के लिये जी जान झोंकने को तैयार है।

see more..
image