Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:57 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


अश्विनी चौबे पर पीएमसीएच में फेंकी गई स्याही

अश्विनी चौबे पर पीएमसीएच में फेंकी गई स्याही

पटना 15 अक्टूबर (वार्ता) केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे पर आज पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) में एक व्यक्ति ने स्याही फेंक दी ।

श्री चौबे पिछले दिनों अप्रत्याशित बारिश के कारण पटना शहर में जलजमाव और उसके बाद डेंगू से पीड़ित हुए लोगों से मिलने के लिए पीएमसीएच गए थे तभी एक व्यक्ति ने उन पर स्याही फेंक दी । स्याही के छींटे श्री चौबे की पीठ और उनकी गाड़ी पर पड़े । पुलिस ने जब उसे पकड़ने की कोशिश की तो वह मौके से फरार हो गया ।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, स्याही फेंकने वाले शख्स की पहचान कर ली गई है । वह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी (जाप) से जुड़ा बताया जाता है।

श्री चौबे ने घटना के संबंध में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि उन पर स्याही फेंकने वाला शख्स अपराधी प्रवृत्ति का है । कुछ लोग नेता बनने की ख्वाहिश में इस तरह की घटना करते हैं, जिसकी तीव्र निंदा होनी चाहिए । उन्होंने कहा कि यह स्याही उन पर नहीं बल्कि जनता और लोकतंत्र के स्तंभ पर फेंकी गई है ।

शिवा सूरज

वार्ता

More News
राहुल गांधी ने अग्निवीर योजना खत्म करने और हर युवा को पहली नौकरी का अधिकार देने का किया वादा

राहुल गांधी ने अग्निवीर योजना खत्म करने और हर युवा को पहली नौकरी का अधिकार देने का किया वादा

20 Apr 2024 | 3:19 PM

भागलपुर 20 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र में चुनाव बाद इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव एलायंस (इंडिया) की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को समाप्त करने और देश के हर युवा को पहली नौकरी का अधिकार देने वादा किया।

see more..
image