Saturday, Apr 20 2024 | Time 10:24 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सिरसा के 124 गांवों में दस्तक देगी इनेलो की परिवर्तन पदयात्रा

सिरसा के 124 गांवों में दस्तक देगी इनेलो की परिवर्तन पदयात्रा

सिरसा 03 जून (वार्ता) इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला के नेतृत्व में चल रही हरियाणा परिवर्तन पद यात्रा सात जून को ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र के गांव चाहरवाला से सिरसा जिला में प्रवेश करेगी। इस दौरान अभय सिंह चौटाला 19 दिनों में सिरसा जिला के 124 गांवों में दस्तक देंगे।

जिला परिषद सिरसा के चेयरमैन कर्ण चौटाला ने शनिवार को रानियां विधानसभा क्षेत्र के गांव बनसुधार, झोरडऩाली, चामल, धोतड़, सुल्तानपुरिया, नानुआना, मंगालिया, महम्मदपुरिया, बालासर, खाजाखेड़ा, गिंदड़ा, घोडांवाली, चक्कां, भूना, खारियां, जोधपुरिया, पीरखेड़ा, फतेहपुरिया, शेखुपुरिया, कर्मगढ़, खुइयां नेपालपुर, पन्नीवाला मोटा व साहुवाला प्रथम में ग्रामीणों से संपर्क साधकर उन्हें आगामी सात जून को सिरसा के गांव चाहरवाला के माध्यम से जिले में प्रवेश करने वाली परिवर्तन यात्रा का निमंत्रण दिया। इस दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कर्ण चौटाला ने कहा कि प्रदेश की मौजूदा गठबंधन सरकार ने विकास की बजाय लोगों से फरेब किया है और प्रदेशवासी मौजूदा शासन में स्वयं को ठगा महसूस कर रहे हैं।

युवा इनेलो नेता ने कहा कि हरियाणावासियों पर पिछले करीब 18 साल बड़े भारी गुजरे हैं और इस दौरान कांग्रेस और भाजपा गठबंधन ने पूरे प्रदेश को लूटकर न केवल खोखला कर दिया है बल्कि विकास की दृष्टि से भी उजाड़ दिया है। उन्होंने कहा कि हैरानीजनक तथ्य ये हैं कि हरियाणा के चाहे गांव हों अथवा शहर, सभी विकास के लिहाज से उपेक्षित ही हैं। गांवों में गलियों और सड़कों की हालत खस्ता है तो वहीं बिजली-पानी को लेकर भी लोग परेशान हैं। इसी प्रकार शहरों की भी यही हालत है। प्रदेशभर में चल रही परिवर्तन यात्रा का प्रभाव इतना अधिक नजर आ रहा है कि आगामी 2024 में होने वाले विधानसभा चुनावों में हरियाणा में सत्ता परिवर्तन अवश्य होगी और प्रदेशवासी इनेलो को ही सत्ता सौंपेंगे क्योंकि इनेलो शासन में ही सभी के वर्गों के हितों की रक्षा सुनिश्चित होगी।

इस अवसर पर उनके साथ धर्मवीर नैन, सुभाष नैन, जसवीर सिंह जस्सा, राम कुमार नैन, विकास खिचड़, गोपाल लिम्बा, जरनैल चंदी, पवन बठला भी मौजूद थे।

सं.संजय

वार्ता

image