Friday, Mar 29 2024 | Time 11:24 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


इनेलो कांग्रेस को समर्थन कभी नहीं देगा : अभय चौटाला

इनेलो कांग्रेस को समर्थन कभी नहीं देगा : अभय चौटाला

चंडीगढ़, 24 अक्तूबर (वार्ता) इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) नेता और ऐलनाबाद से विधायक अभय सिंह चौटाला ने आज स्पष्ट किया कि इनेलो कांग्रेस को समर्थन नहीं देगा।

यहां जारी बयान में उन्होंने कहा , “हमारी पार्टी कभी भी कांग्रेस को समर्थन नहीं करेगी।“ वह कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा के उस बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे जिसके माध्यम से उन्होंने इनेलो सहित अन्य विपक्षी दलों को भाजपा के विरुद्ध गठबंधन बनाने की अपील की थी।

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी ने षड्यंत्र के तहत इनेलो सुप्रीमो चौधरी ओमप्रकाश चौटाला और अजय सिंह चौटाला को जेल की सजा करवाई थी। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी ने इस प्रकार का षड्यंत्र करते हुए उसके शीर्ष नेताओं को झूठे केस में फंसाकर सजा दिलवाई हो उसे इनेलो एवं उसके कार्यकर्ता कभी भी क्षमा नहीं कर सकते।

इनेलो नेता ने आरोप लगाया कि वैसे भी कांग्रेस पार्टी आकण्ठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। ऐसी स्थिति में इनेलो किसी भी ऐसे दल के साथ समझौता नहीं कर सकती जिसके शीर्ष नेता भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों का सामना कर रहे हों। उन्होंने कहा कि इनेलो जनादेश को स्वीकार करते हुए विपक्ष में बैठकर ही जनता की सेवा करना पसंद करेगी।

महेश

वार्ता

image