Friday, Apr 19 2024 | Time 11:45 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


देश विरोधियों को शह देना कांग्रेस पार्टी की आदत बनीः सुरेश कश्यप

देश विरोधियों को शह देना कांग्रेस पार्टी की आदत बनीः सुरेश कश्यप

शिमला, 14 अक्तूबर (वार्ता) हिमाचल भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा है कि कुछ दिनों पहले कांग्रेस पार्टी ने उस शख्स को अपनी पार्टी में शामिल किया जो देश के टुकड़े टुकड़े करने वालों का समथर्न करता है।

उन्होंने आज यहां पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस में ऐसे लोग शामिल हैं जो देश के खिलाफ विरोधी नारे लगाते हैं। शायद देश के विरोधियों को शह देना कांग्रेस पार्टी की आदत बन गई है। कांग्रेस की स्टार प्रचारक लिस्ट से स्थानीय नेता गायब है , पर भाजपा को अपने स्तर प्रचारकों पर पूरा भरोसा है।

श्री कश्यप ने कहा कि हिमाचल प्रदेश को वीरभूमि कहा जाता है, यहां के सैकड़ों वीर जवानों ने देश के लिए शहादत दी है। हिमाचल मेजर सोमनाथ शर्मा की धरती है, कैप्टन विक्रम बत्रा की धरती है। आज वे शहीद स्वर्ग से देख रहे होंगे और उन्हें कितना दुख हो रहा होगा। वीरभद्र सिंह जी देशभक्त थे, हमें यकीन है कि वो आज होते तो कन्हैया कुमार जैसे शख्स को हिमाचल की धरती पर पांव नहीं रखने देते।

उन्होंने कहा कि कुलदीप राठौर, मुकेश अग्निहोत्री और कौल सिंह ठाकुर ने कन्हैया कुमार से साथ मंच साझा किया। क्या इन नेताओं का स्तर इतना गिर गया है कि वो राजनीतिक लाभ के कि लिए हिमाचल प्रदेश की संस्कृत को भी भूल गए। आज कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है जिस आधार पर वो वोट मांगे।

उन्होंने कहा प्रतिभा सिंह सबसे पहले अपने बयान के लिए माफी मांगें, इसके बाद प्रतिभा सिंह बताएं कि उन्होंने सांसद रहते हुए मंडी संसदीय क्षेत्र के लिए क्या काम किया। काम करना तो दूर उन्होंने जीतने के बाद यहां के लोगों को दर्शन तक नहीं दिए थे। यही वजह है कि आज जब उनके सामने एक वीर योद्धा चुनाव लड़ रहा है तो वो सेना को लेकर अपमानजनक टिप्पणी कर गईं। कांग्रेस ने पूर्व सैनिकों का ही नहीं, हिमाचल के शहीदों, उनके परिवारों और यहां की जनता का भी अपमान किया है। इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए ।

सं शर्मा

वार्ता

image