Friday, Apr 19 2024 | Time 00:36 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोरोना को लेकर जिलों में एक्शन प्लान बनाने के निर्देश

कोरोना को लेकर जिलों में एक्शन प्लान बनाने के निर्देश

जयपुर 31 मार्च (वार्ता) राजस्थान सरकार ने वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर जिलों में एक्शन प्लान बनाने एवं नियमित मॉनिटरिंग करने के निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में आज यहां आयोजित कोरोना की वर्तमान स्थिति एवं वैक्सीनेशन की समीक्षा बैठक में यह निर्देश दिए गए। बैठक में कोरोना को लेकर जिलों का एक्शन प्लान बनाएं और नियमित मॉनिटरिंग के साथ कोरोना पॉजिटिव रेट, मृत्यु दर, ग्रोथ रेट की नियमित समीक्षा करने एवं सभी कलक्टर्स कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग एवं माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाने पर जोर दिये जाने के निर्देश दिये गए। इस दौरान कोरोना टीकाकरण की गति को और बढ़ाया दिए जाने के निर्देश भी दिए गए।

इस अवसर पर श्री गहलोत ने कहा कि नो मास्क नो एंट्री' की सख्ती से पालना सुनिश्चित की जाए। लोगों का जीवन बचाना हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। आज की स्थिति में बढ़ते हुए संक्रमण को देखते हुए हम किसी भी कीमत पर कोई समझौता नहीं करेंगे और जरूरी फैसले लिए जाएंगे।

जोरा

वार्ता

More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image