Saturday, Aug 24 2019 | Time 01:20 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • तिरुपति मंदिर के पास के इलाकों में रेड अलर्ट घोषित
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अबू धाबी पहुंचे
  • रहाणे के 81 और जडेजा के 58 से भारत के 297
  • रहाणे के 81 और जडेजा के 58 से भारत के 297
  • नेशनल डोप टेस्टिंग लैब निलंबित, भारत करेगा अपील
राज्य » बिहार / झारखण्ड


राजधानी पटना में अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त राकबैंड करेंगे परफाॅर्म

राजधानी पटना में अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त राकबैंड करेंगे परफाॅर्म

पटना 12 फरवरी (वार्ता) राजधानी पटना में अंतर्राष्ट्रीय स्तर के रॉकबैंड पाटिलीपुत्रा ओपन एयर तले परफाॅर्म करने जा रहे हैं।

इवेंट कंपनी एआर वेंचर और साउंड माइन रिकाॅर्डिंग संयुक्त रूप से इस वर्ष 17 फरवरी को राजधानी पटना के पाटिलीपुत्रा ओपन एयर स्प्रिंग 2019 का आयोजन करने जा रही है। कार्यक्रम का आयोजन राजापुर के हवेली रिसाॅर्ट में दोपहर 12 बजे से रात 10 बजे तक होगा। पाटिलपुत्रा ओपन एयर में देश-विदेश में परफाॅर्म कर चुके 11 बैंड शिरकत करने जा रहे हैं। इनमें मुंबई की गटस्लिट, ब्लड किल, तिजोरी और बेंगलूरु का इनफेस्टेशन और सोलरैक समेत 11 बैंड शामिल हैं।

एआर वेंचर के प्रबंध निदेशक रितेश कुमार ने बताया कि पाटलिपुत्रा ओपन एयर में 11 बैंड परफाॅर्म करने जा रहे हैं। ये बैंड जर्मनी, यूरोप और सिंगापुर समेत कई देशों में परफाॅर्म कर श्रोताओं काे मदहोश कर चुके हैं। इन बैंड के अलावा बिहार के छह नामचीन बैंड भी शिरकत करने जा रहे हैं। इनमें दि डिस्टोरंटेड, सिविल रेज, आरक ओफ कोरोण और जौंट सेशन प्रमुख है। उन्होंने बताया, “राजधानी पटना में इतने बड़े स्तर पर रॉकबैंड कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया गया है। बिहार के लोगों को संगीत की अच्छी समझ है। हमें उम्मीद है कि दर्शक इस कार्यक्रम का जमकर लुत्फ उठायेंगे।

श्री कुमार ने बताया कि कार्यक्रम के लिये मुख्य अतिथि के तौर पर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव, पटना हवाईअड्डे के निदेशक राजेंद्र सिंह लाहौरिया, विधायक नितिन नवीन, विधान पार्षद् संजय गांधी, जाने माने चिकित्सक डॉ. अमूल्य सिंह, दंत रोग विशेषज्ञ आशुतोष त्रिवेदी और भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने निर्देशक अनिल पाल अन्नू को आमंत्रित किया गया है। टिकट बुक माइ शो से खरीदे जा सकते हैं।

अंतर्राष्ट्रीय स्तर के बैंड ने 09 फरवरी को बेंगलुरु ओपन एयर में परफाॅर्म किया था। बैंड के सदस्य राजधानी पटना में परफाॅर्म करने के लिये काफी उत्साहित हैं। बैंड के सदस्यों ने कहा कि वे सालों से पटना आना चाहते थे और आखिरकार न सिर्फ संगीत कार्यक्रम में प्रस्तुति देने बल्कि इस खूबसूरत शहर को अच्छे तरीके से जानने का मौका मिलने पर हम बेहद उत्सहित हैं।

प्रेम सूरज

वार्ता

More News
रसोई गैस सिलेंडर से मुक्ति दिलाने का प्रयास शुरू : रघुवर

रसोई गैस सिलेंडर से मुक्ति दिलाने का प्रयास शुरू : रघुवर

23 Aug 2019 | 10:17 PM

रांची 23 अगस्त (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आज कहा कि राज्य में पाइपलाइन के माध्यम से रसोई गैस की आपूर्ति की व्यवस्था कर लोगों को गैस सिलेंडर से मुक्ति दिलाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
image