Friday, Mar 29 2024 | Time 00:23 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


दुष्कर्म मामले की जांच सीआईडी सीबी को सौंपी

दुष्कर्म मामले की जांच सीआईडी सीबी को सौंपी

श्रीगंगानगर, 07 जून (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर में एक अधिवक्ता पर अपनी तीन वर्षीय पुत्री के साथ कथित रूप से दुष्कर्म का प्रयास करने के मामले की जांच राज्य सरकार ने सीआईडी सीबी को सौंपने का निर्णय किया है।

मुख्यमंत्री कार्यालय के निर्देश पर पुलिस महानिदेशक ने इस प्रकरण की पत्रावली को तलब कर लिया है। पत्रावली जयपुर भेजी जा रही है। शीघ्र ही सीआईडी सीबी में इस प्रकरण की जांच के लिए अधिकारी नियुक्त किये जाने की सम्भावना है।

इससे पहले बार संघ अध्यक्ष जसवीर सिंह मिशन के नेतृत्व में अधिवक्ताओं का शिष्टमण्डल आरोपित अधिवक्ता विनोद के परिवारजनों को साथ लेकर जयपुर में मुख्यमंत्री से मिला, इस पर जांच सीआर्ईडी सीबी को सौंपने के लिए पुलिस महानिदेशक ने पत्रावली तलब कर ली है, लेकिन श्रीगंगानगर-हनुमानगढ़ जिलों से आये बार संघों के अध्यक्षों, सचिवों और कई संगठनों-संस्थाओं के पदाधिकारियों ने अधिवक्ता विनोद की रिहाई होने तक आंदोलन जारी रखने का निर्णय किया है। कल और परसों दो दिन अवकाश होने के बावजूद अधिवक्ता जिला न्यायालय परिसर में धरने पर बैठेंंगे। श्री मिशन ने बताया कि सोमवार को बार संघ बैठक में आगे की रणनीति बनाई जायेगी।

More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image