Friday, Apr 19 2024 | Time 11:27 Hrs(IST)
image
खेल


गेंदबाज नारायण या बल्लेबाज नारायण

गेंदबाज नारायण या बल्लेबाज नारायण

कोलकाता, 22 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर वेस्टइंडीज के अपने अबूझ स्पिनर सुनील नारायण को आईपीएल 10 में ओपनिंग में उतारने का दिलचस्प प्रयोग कर रहे हैं लेकिन उन्हें यह देखना होगा कि टीम को गेंदबाज नारायण की जरुरत है या बल्लेबाज नारायण की। कोलकाता की कल ईडन गार्डन में गुजरात लायंस की चार विकेट की हार के बाद यह सवाल प्रमुखता से उठकर सामने आया है। नारायण ने इस मैच में बेशक ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 17 गेंदों में नौ चौकों और एक छक्के की मदद से 42 रन ठोके थे। लेकिन गेंदबाजी में उन्होंने चार अोवर में 42 रन भी लुटाए थे जो इस टूर्नामेंट में उनका अब तक सबसे महंगा गेंदबाजी विश्लेषण हैं। अपनी ऊंगलियों के कमाल से बल्लेबाजों को छकाने वाले नारायण ने अपनी टीम के आईपीएल के पहले मुकाबले में गुजरात लायंस के खिलाफ चार ओवर में 33 रन दिये। टीम के दूसरे मैच में उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ चार ओवर में 22 रन पर एक विकेट लिया। तीसरे मैच में उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ चार अोवर में मात्र 19 रन देकर एक विकेट हासिल किया। नारायण ने चौथे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चार अोवर में 18 रन पर एक विकेट और फिर पांचवें मैच में दिल्ली में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ चार ओवर में 20 रन पर एक विकेट लिया। लेकिन पिछले मैच में वह 42 रन लुटाकर कोई विकेट नहीं ले पाये। राज एजाज जारी वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image